Friday, March 29, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रूही की जिद्द ने परिवार की उड़ाई रातों की नींद, अक्षरा फंसी चक्रव्यूह के भवर में

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जहां आरोही की हालत गंभीर है, वहीं रूही की जिद्द ने अभी को परेशान कर दिया है। दूसरी और अक्षरा फिर परेशानियों से घिर जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 07, 2023 14:59 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 07 February 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत मंजरी द्वारा अभी को रूही के बारे में बताने से होती है। मनीष आता है और अभी को रूही के पास जाने के लिए कहता है। अभी ने उसे धन्यवाद दिया। अभी कहता है कि रिपोर्ट ठीक है, आरोही स्थिर है, अगर आपको मदद की जरूरत हो तो मुझे फोन करें, मैंने आपसे यह सीखा है कि बेटियों को बहुत प्यार करना हैं। उसने मनीष को गले लगाया और उसे धन्यवाद दिया। अक्षु ने उसे फोन किया। वह उत्तर नहीं देता। अभिनव मजाक करता है और अक्षु से बुरा न मानने के लिए कहता है। वह कहती है कि मुझे दूध नहीं पीना है। वह उससे अनुरोध करता है। वह कहती है कि मनीष कॉल का जवाब नहीं दे रहा है, मेरा दिल डर रहा है। वह उसे शांत करता है और उसे दूध पीने के लिए कहता है। वह उसका बुखार चेक करता है। वह कहता हैं कि यह अभी भी वहां है। वह कहती है कि मैं जैम बनाऊंगी। वह कहता है नहीं आराम करो, कोई इसे पाने के लिए उत्सुक नहीं है। अभी, रूही के पास आता है और पूछता है कि क्या हुआ। रूही कहती है कि यह एक बुरा सपना था, मां अस्पताल में है। वह उसे गले लगाता है। मंजरी कहती है कि यह रात हमारे लिए कठिन थी, यह पहली रात है जब आरोही, रूही के साथ नहीं सोई रूही डर गई। अभी कहता है कि वह धीरे-धीरे ठीक हो रही है। वह पूछती है कि इतनी धीमी गति से क्यों। वह उसे सोने के लिए कहता है। वह कहती है मुझे मां चाहिए। वह कहता है कि हम कुछ खा लेंगे।

रूही कुछ भी लेने से मना कर देती है। मंजरी कहती है अभी आप उस जैम को ऑर्डर कर सकते हो क्या? उसे यह पसंद आया। अभी सोचता है। उसने अभिनव को फोन किया। अभिनव सोचता है कि क्या किया जाए। फोन गिर जाता है और जवाब मिल जाता है। अभी पूछता है कि क्या आप मुझे सुन सकते हैं, मैं अभिमन्यु बिरला हूं। अभिनव फोन उठाता है और उससे बात करता है। वह पूछता है कि क्या हुआ क्या तुम अभी भी यहीं हो। अभी कहता है नहीं मैं उदयपुर में हूं, मैं तुम्हें फोन करने के लिए मजबूर हूं। अभिनव पूछता है सब ठीक है। अभी कहता है रूही चिंतित है, उसकी मां अस्वस्थ है, आरोही का एक्सीडेंट हो गया है, वह अस्पताल में है, रूही को जैम पसंद है उसने कल से कुछ नहीं खाया, कृपया उसके लिए व्यवस्था करें। अभिनव मुड़ता है और अक्षु को देखता है। अक्षु ने सिर हिलाया। वह कहता हैं कि चिंता मत करो, आपको जैम मि जाएगा, हम प्रार्थना करेंगे कि रूही की मम्मी जल्द ठीक हो जाएं। अक्षु कहती है कि जिंदगी रास्ता भटक गई है, रिश्ते पीछे छूट सकते हैं, लेकिन दर्द नहीं। अभी कहता है कि मैं अक्षु के जीवन से दूर रहने की कोशिश करता हूं, अभिनव से बात करना अजीब है वह कुछ नहीं जानता। वह रूही के पास जाता है और कहता है कि तुम्हारा पसंदीदा जैम आ रहा है। रूही खुश हो जाती है। मंजरी कहती हैं कि जैम में जादू और ममता थी। अक्षु चिंता करती है और कहती है कि पता नहीं आरोही और उसकी बेटी कैसी है, मैंने उसे कभी नहीं देखा। अभिनव कहता है कि कायरव को बुलाओ, उसे सब पता चल जाएगा। 

रूही कहती है कि मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। अभी उसे आने के लिए कहता है। अभिनव, अक्षु को फोन करने के लिए कहता है। अभी कहता है कि मैं आज रूही को स्कूल के लिए तैयार कर दूंगा। मंजरी मुस्कुराई। कायरव अस्पताल में है। अक्षु उसे फोन करती है और पूछती है कि आरोही को क्या हुआ। वह कहता हैं कि हम अपने परिवार के मामलों को अजनबियों को नहीं बताते हैं, आप हमारी परवाह नहीं करती हैं, आप दूर रहें और खुश रहें, आपने संबंध तोड़ दिए। आपको हमारे लिए चिंता करने का कोई अधिकार नहीं है। अभिनव को अक्षु की चिंता होती है। कायरव रोता है। अभी कहता है कि मैं जाकर तुम्हारा जैम ले आऊगा, यह मेरी राजकुमारी के लिए खास है। अक्षु कहती है कि मैं आरोही के लिए कुछ नहीं कर पा रही हूं। वह बाहर जाती है और जैम बनाती है और कहती है कि मैं इसे रूही के लिए भेज दूंगी।

प्रीकैप: अक्षु पूछती है कि क्या मैं उदयपुर जाऊं। आरोही पूछती है कि क्या अक्षु ने जैम बनाया था। अभिनव, अक्षु से यह तय करने के लिए कहता है कि वह जाना चाहती है या नहीं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: परिवार की जिंदगी में इस शख्स ने घोला जहर, वनराज ने तोषू की दुखती रग पर रखा हाथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को इस शख्स से दूर करने की प्लानिंग में विराट-पत्रलेखा ने खेला मास्टर गेम

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement