Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का कलेक्शन आए दिन आसमान छू रहा है, 13वें दिन की बेहिसाब कमाई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 07, 2023 13:06 IST
Pathaan Box Office Collection Day 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pathaan Box Office Collection Day 13

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म 'पठान' का ख़ुमार चारों ओर छाया हुआ है। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के बाद से ही तूफान की रफ्तार से कमाई करते हुए लगातार कई रिकॉर्ड ब्रेक करती जा रही है। फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड़ रोल में हैं, इस फिल्म में चार चांद तो तब लगे जब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एंट्री हुई। 

फिल्म 'पठान' का दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

12वें दिन दुनिया भर में 835 से 845 करोड का किया कलेक्शन। 11वें दिन फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 780 करोड़ का कलेक्शन किया है। 10वें दिन फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 729 करोड़ का कलेक्शन किया है। 9वें दिन 15.65 करोड़ की कमाई सभी भाषाओं में की। 8वें दिन 18.25 करोड़ सभी भाषाओं में कमाई की। 7वें दिन 23 करोड़ सभी भाषाओं मे कमाई का आंकड़ा पार किया। 6वें दिन 26.5 करोड़ भारत की सभी भाषाओं में कलेक्शन किया। 5वें दिन 60.25 करोड़ सभी भाषाओं में कलेक्शन किया है। 4वें दिन 51.5 करोड़ हिंदी में आंकड़ा पार किया। तीसरा दिन 38 करोड़ हिंदी भाषा में कमाई की। दूसरे दिन 70.5 करोड़ भारत सभी भाषाओं में कलेक्शन किया। पहले दिन 57 करोड़ सभी भाषाओं में बिजनेस किया है। 

फिल्म का 13वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म 'पठान' ने 13वें दिन फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर फिर नया रिकॉर्ड बना डाला है, सोमवार को यानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13वें दिन फिल्म 'पठान' ने सभी भाषाओं में 9.50 करोड़ की कमाई की है। 

रविवार को शाहरुख खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो फिल्म 'पठान' अभी तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है। हिंदी में रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' है जिसने ऑलमोस्ट 511 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे नंबर पर 434 करोड़ कमाने वाली 'केजीएफ 2' है।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत ने आदिल के इस राज का किया खुलासा, एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन का वीडियों वायरल! डांस करते नजर आए कपल

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement