Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन का वीडियो वायरल! डांस करते नजर आए कपल

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को जैसलमेर, राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। कियारा-सिद्धार्थ का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 07, 2023 11:32 IST
 Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding old dance sangeet ceremony video viral- India TV Hindi
Image Source : SIDHARTH MALHOTRA-KIARA ADVANI WEDDING Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक वायरल क्लिप से इंटरनेट बहुत उत्साहित हो गया है, जो किसी प्रकार की शादी के उत्सव में नाचता हुआ प्रतीत हो रहा है - हालांकि, यह उनका संगीत नहीं है, जैसा कि प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं। इस सप्ताह 7 फरवरी को जैसलमेर, राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं फिल्म 'शेरशाह' के सह-कलाकार। 

यह वायरल वीडियो 2020 में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा​के शादी के रिसेप्शन की है, जिसमें कियारा-सिद्धार्थ एक साथ डांस करते नजरआ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ये डांस फुटेज जामकर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में कियारा ने सिंवर शिमरी लहंगा पहने हुए है और सिद्धार्थ ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं। कियारा-सिद्धार्थ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। फुटेज को डीजे के कंसोल से शूट किया गया है और यह डांस वीडियो डीजे पार्टी का है।

यहां देखें वायरल वीडियो:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आज 7 फरवरी को जैसलमेर, राजस्थान में आयोजित किया गया है। हालांकि किसी तारीख या विवरण की कोई पुष्टि नहीं हुई है। ये कपल फिलहाल राजस्थान में है जहां जैसलमेर के पास लग्जरी रिजॉर्ट सूर्यगढ़ में उनकी शादी का जश्न मनाया जा रहा है। कियारा-सिद्धार्थ और उनके परिवार को वेडिंग पर जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जैसलमेर में पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर, आनंद पीरामल, करण जौहर और ईशा अंबानी भी नजर आई। करण जौहर ने 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में सिद्धार्थ को लॉन्च किया, कियारा को 'लस्ट स्टोरीज' में निर्देशित किया और कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। शाहिद और कियारा ने 2019 की स्मैश हिट 'कबीर सिंह' में सह-अभिनय किया।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा​की लव लाइफ फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर से शुरू हुई। कियारा जिसे आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था, कियारा आडवाणी की दो बड़ी फिल्में आ रही हैं - कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' और तेलुगू सुपरस्टार राम चरण की अगली फिल्म जो वर्तमान में फिल्माई जा रही है। सिद्धार्थ की नई फिल्म 'मिशन मजनू' अभी चल रही है और वह धर्मा प्रोजेक्ट 'योद्धा' पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत ने आदिल के इस राज का किया खुलासा, एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 16: फिनाले पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन, बेघर हुआ बिग बॉस का पॉपुलर कंटेस्टेंट

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement