Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने आदिल के इस राज का किया खुलासा, एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत फिर एक बार अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में आई हैं, अब आदिल ने फिर शादी के रिश्ते में इस शख्स के वजह से किया नया ड्रामा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 07, 2023 7:02 IST
bigg boss fame rakhi sawant reveal husband adil khan dark secrets name of his girlfiriend - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

कुछ समय बिग बॉस फेम राखी सावंत अपने पति आदिल खान के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जिस पर आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हुए थे और अभी भी ड्रामे हो रहे हैं। हालत कभी संभल जाते हैं कभी बिगड़ जाते हैं, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें की हाल ही में राखी सावंत की मां जया सावंत इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। पैपराजी के सामने कई बार राखी सावंत अपनी शादी का दुखड़ा रोते दिखी हैं, तो कई बार शादी के लिए खुशियां जाहिर की हैं। 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बात पर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में रहती है। राखी सावंत एक बार पिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं, इस बार राखी ने पति आदिल खान की गर्लफ्रेंड के नाम का किया खुलासा है। 

राखी ने मीडिया के सामने अपने पति आदिल की इज्जत की बैंड बजा कर रखी हुई है। आदिल ने भी राखी के सारे आरोपों का जवाब दिया, लेकिन इसका राखी पर कोई खास असर नहीं पड़ा। एक बार फिर राखी ने अपने पति आदिल की गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है। राखी आए दिन मीडिया और पैपराजी के सामने अपने पति को लेकर आपत्तिजनक बयान देती रहती हैं। 

राखी ने इसके पहले मीडिया के सामने आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड कि सारी पोल खोल दी है। राखी ने कहा, 'उस लड़की का नाम तनु है। उसे शर्म आनी चाहिए। आदिल इसी लड़की के साथ काफी समय से रह रहा है। पहले आदिल ने मुझसे माफी मंगवाई जबरदस्ती यह कहकर कि वह वापस आ जाएंगे, लेकिन वह नहीं आए। उस लड़की को शर्म आनी चाहिए कि किसी के पति को चुरा रही है। मेरा ही सिक्का खोटा है। मैं कुछ नहीं कह सकती। मेरा हसबैंड बचाकर कितने दिन रखोगी। शैम ऑन यू तनु।'

अब ये नहीं पता की और कितनी बातें है जो पता चलना बाकी है, राखी सावंत और आदिल खान की अनबन होने के बाद दोनों के एक दूसरे पर पलटवार किस मोड़ तक जाएगा कोई आइडिया नहीं है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: फिनाले पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन, बेघर हुआ बिग बॉस का पॉपुलर कंटेस्टेंट

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु और कायरव की दुश्मनी में इस शख्स कि जिंदगी पर मंडराया खतरा, अक्षु ने लिया शॉकिंग डिसीजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement