A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने पेट डॉग को खो चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें शेयर कर कियारा आडवाणी ने लिखी ये खास बात

अपने पेट डॉग को खो चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें शेयर कर कियारा आडवाणी ने लिखी ये खास बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपने पेट डॉग ऑस्कर के साथ तस्वीरें पोस्ट करते दिखे हैं। ऑस्कर 11 साल तक अभिनेता की जिंदगी का हिस्सा रहा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH MALHOTRA सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Highlights

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने पेट डॉग ऑस्कर को बीते दिनों खो दिया
  • ऑस्कर के जाने के बाद से अभिनेता दुखी हैं
  • कियारा और सिद्धार्थ को 'शेरशाह' में देखा गया था

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पेट डॉग ऑस्कर को खोने के बाद दुखी हैं। उन्होंने अपने पेट डॉग ऑस्कर की मृत्यु के बाद एक ओपन लेटर लिखा, जिसके बाद अनुष्का शर्मा, करण जौहर, आलिया भट्ट सहित कई फिल्मी स्टार्स ने इस पोस्ट के पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। अब कियारा आडवाणी ने ऑस्कर के साथ अपने कथित बॉयफ्रेंड और ऑस्कर की तस्वीरे शेयर की है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कियारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें 'बेस्ट बॉयज' बताया।

Image Source : INSTAGRAM/Kiara Advaniसिद्धार्थ मल्होत्रा और पेट डॉग ऑस्कर

बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपने पेट डॉग ऑस्कर के साथ तस्वीरें पोस्ट करते दिखे। ऑस्कर 11 साल तक अभिनेता की जिंदगी का हिस्सा रहा। सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड, कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑस्कर के साथ सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में, उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "बेस्ट बॉयज"।

पेट डॉग ऑस्कर के लिए सिद्धार्थ का ओपन लेटर
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने पेट डॉग ऑस्कर के लिए एक इमोशनल ओपन लेटर लिखा। उन्होंने अपने नोट में लिखा, "भारी मन और नम आंखों से यह लिख रहा हूं, मेरा ऑस्कर अब इस दुनिया में नहीं है। 11 साल से अधिक समय से मुंबई में मेरा परिवार होने के नाते, वह मेरे दिल में एक बड़ा खालीपन छोड़ गया। मुझे अपने चारों ओर उनकी ऊर्जा की याद आती है, उसने मुझे सिखाया कि कैसे देखभाल और दयालु होना चाहिए, मुझे सिखाया कि भावनात्मक ऊर्जा ही इस दुनिया में मायने रखती है, चाहे वह किसी भी रूप से आती हो।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "मेरी सुबह उसके बिना अधूरी है, घर वापस आना और दरवाजा खोलना अब पहले जैसा नहीं रहेगा। अब वह नहीं है तो इस अनुभव से दुख होता है। लव यू माई ऑस्कर।"

बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने पहली बार शेरशाह (2021) में स्क्रीन स्पेस साझा किया। यह फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था, जबकि कियारा, डिंपल चीमा के रोल में नजर आईं। 

यहां पढ़ें

मुंह में बीड़ी लगाई बच्ची की वायरल वीडियो पर छिड़े विवाद को लेकर आया आलिया भट्ट का जवाब

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

चर्चित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

Latest Bollywood News