A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किरण खेर हुईं कोविड 19 पॉजिटिव, जानिए कैसी है अनुपम खेर की पत्नी की हालत

किरण खेर हुईं कोविड 19 पॉजिटिव, जानिए कैसी है अनुपम खेर की पत्नी की हालत

Kirron Kher tests positive for COVID 19: एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

kirron kher covid 19- India TV Hindi Image Source : TWITTER kirron kher covid 19

Kirron Kher tests positive for COVID 19:  कोविड 19 महामारी का खतरा अब भी पूरी तरह से टला नहीं है। भले ही अब इसके केस पहले की तुलना में कम हैं, लेकिन अब भी लोग इसका शिकार हो रहे हैं। अब अनुभवी एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर ने कोविड -19 का शिकार हो गई हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर यह जानकारी देते हुए अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। किरण बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और एक्टर सिकंदर खेर की मां हैं।

ट्विटर पर दी जानकारी 

अभिनेत्री किरण खेर ने अपनी बीमारी को लेकर ट्वीट किया, "मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपना टेस्ट कराएं।" इस पोस्ट के सामने आने के बाद से इंडस्ट्री के लोग, उनके फैंस और फॉलोअर्स एक्ट्रेस के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।


किरण खेर को हुआ था ब्लड कैंसर  

आपको बता दें कि साल 2021 में, किरण को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार के ब्लड कैंसर का पता चला था। कैंसर ठीक होने के बाद वह वापस लौटीं और रियलिटी शो, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जजों में से एक रहीं। हालांकि बताया जा रहा है कि किरण का कैंसर अब पूरी तरह से ठीक है, लेकिन तब भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद उनके फैंस को उनकी चिंता हो रही है। बता दें कि  कैंसर के इलाज के बाद से वह सक्रिय रूप से काम कर रही हैं।

क्या है मल्टीपल मायलोमा 

मल्टीपल मायलोमा एक असामान्य प्रकार का रक्त कैंसर है जिसमें बोन मैरो में असामान्य प्लाज्मा कोशिकाएं बनती हैं और शरीर की कई हड्डियों में ट्यूमर बनाती हैं। स्वस्थ प्लाज्मा कोशिकाएं एंटीबॉडी बनाती हैं, जो हमें संक्रमण और बैक्टीरिया से बचाती हैं। मल्टीपल मायलोमा वाले रोगियों में, कोशिका विभाजन के साथ कुछ गलत हो जाता है, जिससे बोन मैरो में प्लाज्मा कोशिकाओं का घातक रूप से बढ़ोत्तरी होती है।

कई फिल्मों में दी यादगार परफॉर्मेंस 

किरण ने कई बॉलीवुड फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। किरण ने अपने पूरे करियर में बहुत सारी मां की भूमिकाएं निभाई हैं, यही वजह है कि अब उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में सर्वोत्कृष्ट मां के रूप में जाना जाता है। उन्होंने 'देवदास', 'रंग दे बसंती', 'हम तुम', 'दोस्ताना', 'मैं हूं ना' और अन्य में अपनी भूमिकाओं के लिए बहुत तारीफें पाती रहती हैं। वह अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी हैं। दोनों 1985 में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी और बेरी के साथ 1981 में उनके बेटे सिकंदर खेर का जन्म हुआ था।

कंगना रनौत ने एलन मस्क के ट्वीट पर किया रीट्वीट, कह दी ये बड़ी बात

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

दिग्गज अभिनेता अनुपमा खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'द वैक्सीन वॉर' और 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे। 'द वैक्सीन वॉर' महामारी के दौरान कोविड-19 वैक्सीन बनाने की दौड़ में भारत के योगदान के इर्द-गिर्द घूमती है। इसका निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। 'इमरजेंसी' को कंगना रनौत निर्देशित कर रही हैं, यह फिल्म इंदिरा गांधी पर आधारित है। 

Daiyya Daiyy Song: निया शर्मा संग सुनील शेट्टी ने किए ऐसे डांस स्टेप्स, 'दइया दइया' के वीडियो को 20 घंटे में मिले इतने व्यूज

Latest Bollywood News