Friday, April 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने एलन मस्क के ट्वीट पर किया रीट्वीट, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस कंगना ने इस बार एलन मस्क के ट्वीट पर रीट्वीट कर खुद को चर्चा का चर्चा का विषय बन दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 20, 2023 20:56 IST
Kangana Ranaut retweet Elon Musk tweet said this big thing about love on twitter- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut retweet Elon Musk tweet

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि बेबाक बयानों के लिए भी मशहूर हैं। चाहे वो निजी जीवन हो या देश और दुनिया का ज्वलंत मुद्दा हो। क्वीन एक्ट्रेस कुछ समय पहले ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही थीं और इसे लेकर काफी ड्रामा भी हुआ था। आज तक पता नहीं चला की कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का रिश्ता एक दम से कैसा खत्म हो गया। 

एलन मस्क का ट्वीट -

ट्विटर पर एक्टिव रहने वाली कंगना ने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाने नाम एलन मस्क के एक ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। एलन मस्क ने एक तस्वीर शेयर जिस पर लिखा था, 'प्यार में पड़ना एक अलग एहसास होता है, खासतौर पर तब जब आपको पता होता है कि वो पेड एक्टर हैं जिसे आपका ध्यान भटकाने के लिए CIA ने भेजा है।' 

कंगना रनौत का ट्वीट -
एलन मस्क के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कमेंट किया, "मुझे कभी नहीं लगा था कि मेरी लाइफ से ज्यादा ड्रमैटिक किसी और की लाइफ हो सकती है, पूरा फिल्म माफिया एक लव अफेयर की वजह से मुझे जेल भिजवाना चाहता था। ये तो उससे भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग है।" एक्ट्रेस कंगना रनौत के इस रीट्वीट से लगता है की वह अपने पुराने रिश्ते को याद कर रही है। 

धमकी -
कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने विकिपीडिया पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया था, कंगना रनौत विकिपीडिया पर इसलिए गुस्सा हुई क्योंकी उनके जन्मदिन और बैकग्राउंड की गलत जानकारी लिखी थी। हाल ही में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने घर का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक बोर्ड पर घर में बिना अनुमति घुसने वालों के लिए साफ-साफ धमकी लिखी है। 

कंगना रनौत फिल्म -
कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी राघव लॉरेंस के साथ दिखेगी। ये हिट तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' और इसके अलावा 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा में भी दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के रोमांटिक मोमेंट्स देख फूटेगा पत्रलेखा का गुस्सा, अब होगा जबरदस्त तमाशा

Anupamaa: अनुज की हालत देख अनुपमा हुई पागलपन का शिकार, माया का नया खेल शुरू

दिशा सालियान की मौत के 3 साल बाद उनके Ex Boyfriend इस एक्ट्रेस से करने जा रहे शादी, सुशांत सिंह राजपूत से है गहरा रिश्ता

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement