Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज की हालत देख अनुपमा हुई पागलपन का शिकार, माया का नया खेल शुरू

अनुपमा, अनुज से देविका और धीरज की शादी की तैयारियों पर ध्यान देने को कहती है। अनुज, अनुपमा से उसे जबरदस्ती नहीं करने के लिए कहता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 20, 2023 18:19 IST
Anupamaa 20 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

देविका की खुशखबरी से अनुपमा कुछ समय के लिए अपना दर्द भुला जाती है। अनुपमा, देविका से कहती है कि धीरज एक अच्छा इंसान है। देविका, अनुपमा से कहती है कि उन्होंने उन्हें देखकर फैसला लिया, लेकिन अब वह फिर से डर गए है। अनुपमा, देविका से कहती है कि अनुज सिर्फ गुस्से में है, लेकिन वह उससे बहुत प्यार करती है। देविका भगवान से अनुज, अनुपमा की और परीक्षा नहीं लेने के लिए कहती है। 

पहली होली -

पाखी कहती है कि अगर सब कुछ सामान्य होता तो वे भव्य होली मनाते। वह कहती है कि यह उसकी और परी की पहली होली है। समर पाखी से पूछता है कि यह उसकी पहली होली कैसी है। पाखी कहती है शादी के बाद। उसे अनुपमा की याद आती है। किंजल और काव्या होली की योजना बनाने का फैसला करती हैं। 

होली की योजना -
परितोष ने किंजल और अन्य लोगों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद कहा। हसमुख, अनुपमा को आमंत्रित करने का फैसला करता है। देविका और धीरज अनुज, अनुपमा का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है। वे अनुज से पूछते हैं कि वह हनीमून के लिए कहां गया था। धीरज और देविका होली के बारे में बात करते हैं। डिंपल, अनुपमा और अनुज से होली खेलने के लिए कहती है।

अनुपमा को किया आमंत्रित -
अधिक, वनराज के साथ में होली खेलने का अनुरोध करती है। वनराज मना कर देता है। काव्या सबके साथ होली खेलने का फैसला करती है। हसमुख ने अनुपमा को होली पार्टी के लिए आमंत्रित किया। अनुपमा अनुज से पूछती है अनुज कहते हैं कि जो जाना चाहता है वह जा सकता है। 

अनुपमा ने की जबरदस्ती -
अनुपमा, अनुज से देविका और धीरज की शादी की तैयारियों पर ध्यान देने को कहती है। अनुज, अनुपमा से पूछता है कि वह कैसे आसानी से आगे बढ़ सकती है। अनुपमा, अनुज को देविका और धीरज की शादी की तैयारी करने के लिए कहती है क्योंकि उनके अलावा उनके पास कोई नहीं है। अनुज, अनुपमा से उसे जबरदस्ती नहीं करने के लिए कहता है। 

Precap: अनुपमा ने शाहों के साथ होली मनाई। वह अनुज का इंतजार करती है। धीरज, अनुज को अनुपमा के साथ होली मनाने के लिए मनाने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़ें-

दिशा सालियान की मौत के 3 साल बाद उनके Ex Boyfriend इस एक्ट्रेस से करने जा रहे शादी, सुशांत सिंह राजपूत से है गहरा रिश्ता

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का इस दिन रिलीज होगा टीजर, मेकर्स ने किया खुलासा

Tu Zakhm Hai Season 2 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, गशमीर महाजनी और डोनल बिष्ट ने जीता दिल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement