Friday, April 26, 2024
Advertisement

Tu Zakhm Hai Season 2 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, गशमीर महाजनी और डोनल बिष्ट ने जीता दिल

Tu Zakhm Hai Season 2 Official Trailer: एमएक्स प्लेयर ने अपने बहुप्रतीक्षित सीरीज 'तू जख्म है' सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये सीरीज 23 मार्च 2023 से 9 एपिसोड की सीरीज एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 20, 2023 14:43 IST
Tu Zakhm Hai Season 2 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tu Zakhm Hai Season 2

Tu Zakhm Hai Season 2 Official Trailer: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! एमएक्स सीरियल, 'तू जख्म है' के सीजन 1 के बाद अब एमएक्स प्लेयर कई ट्विस्ट और टर्न के साथ आने वाले रोमांस ड्रामा में और ज्यादा गहराई लाने के लिए तैयार है। सीरियल के सीजन 2 में कैदी विराज त्रेहान (गशमीर महाजनी) और उसकी बंधक काव्या ग्रेवाल (डोनल बिष्ट) की ट्विस्टेड प्रेम कहानी है। अनिरुद्ध राजडेकर और नोएल स्मिथ द्वारा निर्देशित 9 एपीसोड की यह कहानी 23 मार्च 2023 को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

किडनैपर संग होगा काव्या को प्यार  

सीरीज का यह आकर्षक ट्रेलर विराज और काव्या के बीच खिलते रोमांस को दिखाने वाला है। काव्या के प्यार में विराज अपना गार्ड छोड़ देता है और इससे पहले कभी ना देखे गए अपने क्यूट से अंदाज को बाहर निकालेगा, जिससे हर कोई दंग रह जाएगा। ट्रेलर में देख सकते हैं दोनों एक दूसरे से जुड़कर हमेशा के लिए बंधन में बंध जाते है और उनकी इस करीबी का विरोध किया जाता है।

ये कलाकार आएंगे नजर 

'तू जख्म है सीजन 2' में नेहल चुडासमा, परिणीता सेठ, जिनल जोशी, सचिन वर्मा, अपर्णा कुमार, उधव विज, सौरभ मान और अभिनव वर्मा भी शामिल होंगे और उनके संबंधित पात्र रोमांटिक थ्रिलर में अधिक कहानी और साजिश को जोड़ेंगे।

गशमीर महाजनी का होगा अलग अंदाज 

नए सीजन के बारे में जानकारी देते  हुए, गशमीर महाजनी ने कहा, "सबसे पहले, मैं दर्शकों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने सीजन 1 में हमें भरपूर प्यार और समर्थन दिया है। उनकी अपार प्रशंसा ने हमें अभिभूत कर दिया है और  आगामी सीजन के लिए सुपर उत्साहित।  तू जख्म है सीजन 2 निश्चित रूप से विराज और काव्या के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा, क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को अचंभित कर देगी।  इसके अलावा, दर्शक विराज के अनछुए पहलू को देखेंगे और उसे बेहतर तरीके से समझेंगे।  व्यक्तिगत रूप से, यह एक संतोषजनक यात्रा रही है, और मैं विराज के नए रूप और काव्या के साथ उसके केमिस्ट्री पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ज्यादा खुलासा किए बिना, मैं कहूंगा कि अप्रत्याशित की उम्मीद करें और 23 मार्च को एमएक्स प्लेयर देखना न भूलें।"

डोनल भी हैं एक्साइटेड 

सीजन 2 के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, डोनल बिष्ट ने कहा, "इंतजार खत्म हुआ!  दर्शकों की तरह हम भी तू जख्म है सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  सीजन 2 में विराज और काव्या के बीच ड्रामा के शुरू होते ही रिश्ता विकसित होता दिखाई देगा।  मुझे खुशी है कि सीजन 2 आखिरकार रहस्यों और दिमागी खेल का खुलासा करने वाला है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पहले सीजन की तरह ही इसका आनंद लेंगे।"

Panchayat Season 3: इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3', क्या होगी कहानी

मिलेंगे इन सवालों के जवाब 

क्या इस क्रूर व्यक्ति को सच में प्यार हो गया है, या यह सिर्फ एक मुखौटा है?  क्या प्यार घावों को भरेगा या नए घाव बनाएगा?  क्या विराज-काव्या नफरत और बदले से ऊपर एक वास्तविक रिश्ता साझा करेंगे?  क्या होगा जब कैदी को अपने बंधक से प्यार हो जाएगा?  तू जख्म है सीजन 2 में दर्शक अपने सवालों के जवाब तलाश सकते हैं।

दर्शकों को हिप्नोटाइज करने आ रहे हैं Honey Singh, ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने रैपर की लाइफ पर बनाई डॉक्यूमेंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement