A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काला साल, केके, लताजी, बप्पी लाहिड़ी, सिद्धू मूसेवाला ने कहा दुनिया से अलविदा

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काला साल, केके, लताजी, बप्पी लाहिड़ी, सिद्धू मूसेवाला ने कहा दुनिया से अलविदा

केके के निधन से पूरा देश दुखी है खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं, लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि केके इतनी जल्दी इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए।

 केके, लताजी, बप्पी लाहिड़ी, सिद्धू मूसेवाला ने कहा दुनिया से अलविदा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  केके, लताजी, बप्पी लाहिड़ी, सिद्धू मूसेवाला ने कहा दुनिया से अलविदा

Highlights

  • सिंगर केके के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।
  • केके के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नाथ का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया। वह महज 53 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। केके ने शाम को करीब एक घंटे तक दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में एक कॉलेज द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में लाइव परफॉरमेंस दिया था। लाइव के दौरान उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और जब वो होटल के कमरे में वापस आए तो बेड पर गिर गए, जहां उन्हें उठाने की कोशिश नाकाम हुई तो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काला साल

केके के निधन से पूरा देश दुखी है खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं, लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि केके इतनी जल्दी इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए। ये साल वैसे भी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ग्रहण बनकर आया है। लता मंगेशकर, बप्पी लाहिड़ी, शिव कुमार शर्मा और सिद्धू मूसेवाला के बाद सिंगर केके का जाना लोगों को उदास कर गया। 

अरमान मलिक ने किया ट्वीट

अरमान मलिक ने भी ट्वीट करके इस बात का जिक्र किया है कि कैसे ये साल म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काला साल बनकर आया है।

पुलिस ने दर्ज किया असामान्य मौत का केस

वहीं दूसरी तरफ कोलकाता पुलिस ने केके की मृत्यु को असामान्य मौत मानकर केस दर्ज किया है, क्योंकि केके के शरीर में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। केके के परिजान अस्पताल पहुंच चुके हैं और अब शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिससे मौत की असल वजह सामने आ सकेगी।

इसे भी पढ़ें-

सिंगर केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने केस दर्ज किया असामान्य मौत का मामला 

सिंगर केके के निधन से पूरे देश को गहरा दुख, प्रधानमंत्री से लेकर अक्षय कुमार तक ने जताया शोक

Latest Bollywood News