A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 'द ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें विक्की कौशल के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आ रही हैं। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई कर ली है आइए जानते हैं।

द ग्रेट इंडियन फैमिली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- India TV Hindi Image Source : DESIGN द ग्रेट इंडियन फैमिली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: 'जरा हटके जरा बचके' के बाद विक्की कौशल फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' लेकर आए हैं।इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें विक्की कौशल के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आ रही हैं। इस नई जोड़ी को पर्दे पर रोमांस करते देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी, लेकिन 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख लगा रहा है कि विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

बताया जा रहा है कि फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का कुल बजट 25 करोड़ रुपये है। ऐसे में इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से बेहद कम कम कमाई की है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबित फिल्म ने पहले दिन इंडिया में 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह आंकड़े शुक्रवार की सुबह और दोपहर के आधार पर हैं। सुबह के शो में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की इस फिल्म की ऑक्युपेंसी 9.11 फीसदी थी। वहीं दोपहर के शो में यह कम होकर 8.74 फीसदी हो गई थी। शाम को फिल्म की ऑक्युपेंसी 9.86 फीसदी थी, वहीं रात को ये बढ़कर 12.66 फीसदी हो गई। अब देखना है ये कलेक्शन वीकेंड पर कितना बढ़ता है।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ स्टार कास्ट

जहां एक तरफ विक्की कोशल की फिल्म ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से कम कमाई की है। वहीं  शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' अब तक दर्शकों के दिलों को जीत रही है। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और यशपाल शर्मा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

 

Kumar Sanu के ये हिट सॉन्ग आज भी लोगों को हैं मुंह जुबानी याद, गिनीज बुक में दर्ज कर चुके हैं ये रिकॉर्ड

Raghav Chadha के परिवार में है कौन-कौन? Parineeti Chopra की होने वाली सास से लेकर ननद तक की जानें पूरी डिटेल

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने MBBS के स्टूडेंट से 25 लाख के लिए पूछा ये सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब

 

Latest Bollywood News