A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खूबसूरती में मुमताज से भी आगे हैं उनकी दोनों बेटियां, जानिए क्या करती हैं तान्या और नताशा

खूबसूरती में मुमताज से भी आगे हैं उनकी दोनों बेटियां, जानिए क्या करती हैं तान्या और नताशा

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में मानी जाती थीं। उन्होंने सालों इंडस्ट्री पर राज किया और आज भी अपनी खूबसूरती के लिए फेमस हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी दो बेटियां हैं और दोनों उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं। जानिए मुमताज की दोनों बेटियों के बारे में।

Mumtaz- India TV Hindi Image Source : DESIGN जानिए क्या करती हैं मुमताज की दोनों बेटियां

साल 1974 में  मुमताज़ ने NRI बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। अपने जमे-जमाए एक्टिंग करियर को ठोकर मारकर मुमताज़ पति के साथ विदेश शिफ्ट हो गई थीं। मयुर माधवानी के साथ शादी करने के बाद मुमताज़ दो बेटियों की मां बनीं। और अपनी पूरी जिंदगी दो बेटियों के नाम कर दी । उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा माधवानी है तो छोटी बेटी का नाम है तान्या माधवानी। आज बेटियों और नाती-नातिन से भरा पूरा है मुमताज का घर परिवार। चलिए करते हैं मुमताज़ के परिवार से मुलाकात।

बेहद खूबसूरत हैं मुमताज की दोनों बेटियां

नताशा और तान्या को खूबसूरती अपनी मां से विरासत में मिली है। किसी बॉलीवुड हसीना से कम खूबसूरत नहीं हैं नताशा और तान्या। इनफैक्ट....हॉटनेस के मामले में तो तान्या के सामने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे अभिनेत्रियां भी फिकी हैं। फिर भी मुमताज की दोनों ही बेटियों ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चल कर फिल्मी दुनिया में एंट्री नहीं की।

मुमताज की बड़ी बेटी नताशा माधवानी

सबसे पहले नताशा माधवानी की बात करते हैं। नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही ना हों लेकिन स्टार वाइफ ज़रुर हैंं। नताशा की शादी बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से हुई है। नताशा और फरदीन 13 दिसंबर साल 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे। स्टार डॉटर और स्टार वाइफ होने के बावजूद भी नताशा मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं और ना ही लाइमलाइट को इंजॉए करती हैं। नताशा को मीडिया अटैंशन से दूरी बनाए रखना ही पसंद है। उन्हें फरदीन खान के साथ पब्लिक इवेंट और पार्टीज़ अटैंड करते हुए भी कम ही देखा गया है। 

मुमताज की छोटी बेटी हैं तान्या माधवानी

अब बात करते हैं मुमताज की छोटी बेटी हैं तान्या माधवानी की। तान्या ने भी फिल्मों में कदम नहीं रखा, फिर भी वो सोशल मीडिया स्टार हैं। तान्या भी दो बच्चों की मां हैं, लेकिन हॉटनेस के मामले में वो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देती हैं। खास बात तो ये है कि तान्या शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां भी है। वो बात अलग है कि तान्या की सुपर फिट बॉडी और उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखकर कोई इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकता। वो बला की खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस का पूरा ख्याल भी रखती हैं। बात करें तान्या माधवानी की शादीशुदा जिंदगी की, तो बता दें कि तान्या ने साल 2015 में अपने विदेशी बॉयफ्रैंड ‘मारको सिलिया’ के साथ शादी कर की थी। मारको लंदन के मशहूर हॉटेलियर और डेवलेपर हैं। तान्या ने अपने पापा का बिजनेस ज्वॉइन किया है। वो उनकी कंपनी में अहम जिम्मेदारियां निभाती हैं। तान्या और मारको अब दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन गए हैं। उनके बच्चों के नाम  Leonidas और Kylian है। तान्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मॉम मुमताज़ के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज़ में मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग भी साफ देखने को मिलती है।

 ये भी पढ़ें:

‘तूने मारी एंट्री’ पर जमकर थिरके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर, दोस्त की शादी में दोनों ने खूब जमाया रंग

महेश बाबू के इवेंट में मची भगदड़, वायरल वीडियो में देखिए किस तरह एक्टर को देख फैंस हुए बेकाबू

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

 

Latest Bollywood News