A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रामानंद सागर के 'रामायण' की मांडवी अब हैं कहां, सुलक्षणा खत्री सालों बाद दिखती हैं बिल्कुल अलग

रामानंद सागर के 'रामायण' की मांडवी अब हैं कहां, सुलक्षणा खत्री सालों बाद दिखती हैं बिल्कुल अलग

रामानंद सागर की 'रामायण' में 'मांडवी' का किरदार निभाने वाली सुलक्षणा खत्री तो आप सब को जरुर याद होंगी। इस शो में उन्होंने श्रीराम के भाई भरत की पत्नी मांडवी का किरदार निभाया था। आइए जानते हैं कि इन दिनों सुलक्षणा खत्री कहां हैं।

ramanand sagar, Sulakshana Khatri- India TV Hindi Image Source : X 'रामायण' की मांडवी कहां हो गईं गुम

साल 1987 में रामानंद सागर ने टीवी शो ‘रामायण’ बना कर भारतीय टीवी का चेहरा बदल दिया था। इस आइकॉनिक शो का क्रेज आज भी लोगों में बना हुआ है। वहीं इस शो के सभी किरदारों को लोग आज भी उसी रोल में देखते हैं। बात चाहे शो में राम के किरदार में नज़र आए अरुण गोविल की करे या फिर सीता मां के रोल में नज़र आई दीपिका चिखलिया की आज भी लोगों के बीच इनकी यही छवि बरकरार है। हालांकि इस शो के कुछ किरदार अब इस दुनिया में नहीं हैं तो वहीं कुछ किरदार गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। इसमें एक नाम शो में मांडवी के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस का भी है। जानिए आखिर ‘रामायण' में श्रीराम के भाई भरत की पत्नी मांडवी के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस अब कहां हैं और क्या कर रही हैं? 

जानिए कहां हैं ‘रामायण' की 'मांडवी' 

‘रामायण' में 'मांडवी' का किरदार सुलक्षणा खत्री ने निभाया था। सुलक्षणा खत्री ने 'मांडवी' के किरदार को बहुत ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था। वहीं इस किरदार में उन्होंने अपनी मासूमियत और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया था। 'मांडवी' के किरदार में सुलक्षणा खत्री का काम काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो रामानंद सागर के ही धार्मिक शो 'कृष्णा' सीरियल में रोहिणी के किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा सुलक्षणा खत्री संजीवनी, अलिफ लैला, महाराज की जय हो, जाना ना दिल से दूर, कुल्फी कुमार बाजेवाला , सपना बाबुल का बिदाई और लव कुश की लीला जैसे शोज में नजर आईं। 

आज भी एक्टिंग में एक्टिव हैं सुलक्षणा

लेकिन आपको बता दें कि सुलक्षणा खत्री को रामायण में मांडवी का किरदार निभाए 37 साल हो चुके हैं और अब इतने सालों में उनका अंदाज काफी बदल गया है। अगर आप उनकी हाल फिलहाल की तस्वीरें देखेंगे तो पहली बार में उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। लेकिन एक्ट्रेस का भले ही लुक चेंज हुआ हो लेकिन उनकी एक्टिंग में कोई भी कमी नहीं आई है। सुलक्षणा खत्री आज भी एक्टिंग करियर में काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

नागरिकता कानून के विरोध में उतरे साउथ स्टार थलापति विजय, भाईचारे के लिए बताया संकट

Latest Bollywood News