A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक केमिस्ट्री पर होंगे फिदा, आते ही छा गया 'कुशी' का ट्रेलर

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक केमिस्ट्री पर होंगे फिदा, आते ही छा गया 'कुशी' का ट्रेलर

Kushi trailer out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है।

Kushi trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kushi trailer

Kushi trailer out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सामंथा ने अपनी बीमारी के दौरान भी जिन फिल्मों की शूटिंग को पूरा किया उनमें से एक 'कुशी' भी है। इसलिए उनके फैंस को इस फिल्म का खास तौर से इंतजार था। ट्रेलर में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी असरदार लग रही है। आपको बता दें कि सामंथा, विजय को रियल लाइफ में भी अपना अच्छा दोस्त बताती हैं। इसलिए भी फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ वायरल हो गया है। 

कैसा है ये ट्रेलर 

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के दिल छू लेने वाली दुनिया में ले जाता है, जो रोमांस की एक रिलेटेबल लेकिन खूबसूरत दुनिया बनाते हैं और सभी को अपने प्यार के सफर में ले जाते हैं। हालांकि जिंदगी की तरह इस सफर में भी उतार-चढ़ाव, संघर्ष और कुछ खट्टे-मीठे पल शामिल हैं। ट्रेलर में विजय और सामंथा की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को इतना भा जाएगी कि उन्हें इस जोड़ी से प्यार होने में जरा भी वक्त नहीं लगेगा।

ह्यूमर का भी है तड़का 

ये ट्रेलर ह्यूमर, आकर्षक म्यूजिक और खूबसूरत विजुअल्स के साथ इंटेंस इमोशन्स का एक आदर्श कॉम्बिनेशन है। इसमें बेहद टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट में मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे नाम भी नजर आए हैं। कुशी का म्यूजिक पहले ही चार्ट्स में टॉप पर है और प्यार में विश्वास करने वाले हर व्यक्ति की प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है।

जान्हवी कपूर के बाद जूनियर एनटीआर की 'देवरा' में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, नाम सुनकर घूम जाएगा दिमाग

1 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म से लेकर 'मेड इन हेवन सीज़न 2' इस सप्ताह ओटीटी पर आएगा मनोरंजन का तूफान

Latest Bollywood News