Thursday, May 02, 2024
Advertisement

OTT Releases This Week: आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म से लेकर 'मेड इन हेवन सीज़न 2' इस सप्ताह ओटीटी पर आएगा मनोरंजन का तूफान

New OTT Releases: आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से लेकर 'द कश्मीर फाइल्स: अनरिपोर्टेड' और अदा शर्मा की 'कमांडो' जैसी कई दमदार फिल्म व सीरीज इस सप्ताह रिलीज के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2023 6:00 IST
New OTT Releases- India TV Hindi
Image Source : X New OTT Releases

New OTT Releases: अगस्त 2023 के दूसरे सप्ताह में एक रोमांचक मनोरंजन समारोह के लिए तैयार हो जाइए! नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म आपकी ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन पाने की लालसा पूरा करने के लिए दमदार कॉन्टेंट के साथ यह सप्ताह आपके लिए काफी खास होने वाला है। क्योंकि इस सप्ताह 'मेड इन हेवन सीजन 2' से लेकर 'द कश्मीर फाइल्स: अनरिपोर्टेड' 'हार्ट ऑफ स्टोन' तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ दमदार रिलीज होने वाला है। तो अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योंकि यहां हम आपको इस सप्ताह ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेबसीरीज की लिस्ट बताने जा रहे हैं। 

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 3 

प्लेटफ़ॉर्म: डिज़्नी+हॉटस्टार
रिलीज डेट: 08 अगस्त, 2023

"ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग" के तीसरे सीज़न में, तीन व्यक्ति अपराध के प्रति अपने आकर्षण के कारण हाथ मिलाते हैं। सीरीज का यह नया सीजन इस सप्ताह डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है, जो रहस्यमय और रोमांचकारी रोमांच का एक यात्रा पर ले जाने के लिए काफी है। 

टच योर हार्ट
प्लेटफ़ॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट: 09 अगस्त, 2023

'टच योर हार्ट' एक कोरियन रोम-कॉम है, जिसमें जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री ओह यून-सियो (यू इन-ना) की कहानी नजर आएगी। जिसके जीवन में तब उथल-पुथल मच जाती है जब वह एक घोटाले में फंस जाती है। अपने करियर में तेजी से गिरावट के साथ, वह स्क्रीन पर वापस आने की आखिरी उम्मीद तलाशती है। यह 9 अगस्त 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी स्ट्रीम होगी।

लेडीज़ फ़र्स्ट: अ स्टोरी ऑफ वूमन इन हिप-हॉप
प्लेटफ़ॉर्म:
नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 09 अगस्त, 2023

इस सीरीज में पिछले पांच दशकों में हिप-हॉप के क्षेत्र में अश्वेत महिलाओं के प्रभाव पर प्रकाश डाला गया है। यह सीरीज इन महिलाओं द्वारा निभाई गई दमदार भूमिका पर प्रकाश डालती है। जिन्होंने हिप-हॉप के विकास पर एक अमिट छाप छोड़ी है। सीरीज इन कलाकारों के योगदान, संघर्ष और जीत का जश्न मनाती है।

हाई स्कूल म्यूज़िकल - द म्यूजिकल: द सीरीज सीजन 4
प्लेटफ़ॉर्म:
डिज़्नी+हॉटस्टार
रिलीज डेट: 09 अगस्त, 2023

दिलों पर राज करने वाली थिएटर गैंग इस सीजन में एक माइल स्टोन तक पहुंच गई है। यह इस फेमस सीरीज का लास्ट सीजन है। कहानी के केंद्र में रिकी और जीना के बीच पनपता रोमांस है, जो भावना और प्रत्याशा की एक परत जोड़ता है। सीरीज इस सप्ताह की रोमांचक ओटीटी रिलीज की लिस्ट में शामिल हो गई है। 

द जेंगाबुरु कर्स 
प्लेटफार्म:
सोनी लिव
रिलीज डेट: 09 अगस्त, 2023

अपने ट्रेलर के साथ यह वेबसीरीज काफी तारीफें पा चुकी है। यह क्लाइमेट-फिक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है जो ओडिशा की लड़की की कहानी है, जो लंदन स्थित फाइनेंस एक्सपर्ट प्रिया दास के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वह अप्रत्याशित घटनाओं के कारण अपने पिता के रहस्यमय ढंग से गायब होने के पीछे की सच्चाई को उजागर करने का प्रयास करती है। यह सीरीज मानवता और पर्यावरण पर इसके गहरे असर पर एक प्रकाश डालती है। 

मेड इन हेवेन सीज़न 2
प्लेटफ़ॉर्म:
प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 10 अगस्त, 2023

'मेड इन हेवन' के दिलचस्प दूसरे सीज़न का लोगों को लंबे अरसे से इंतजार था। जिसमें असाधारण भारतीय शादियों की शानदार सेट और रिश्तों की उलझन दिखाई जाती है। वेडिंग प्लानर के रोल में दोनों लीड किरदारों को देखना वाकई काफी मजेदार है। 'मेड इन हेवन'  के पहले सीजन की तरह इस बार भी हम हर एपिसोड में एक उलझे रिश्ते और शादी वाले घर की अफरा-तफरी देखेंगे। 

Taali Trailer: वाह सुष्मिता सेन वाह! ऐसी एक्टिंग, जिसे देख दूसरे एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने

हार्ट ऑफ़ स्टोन
प्लेटफ़ॉर्म:
नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 11 अगस्त, 2023

जासूसी की दुनिया में, राचेल स्टोन एक बार फिर हाजिर हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का जबसे ऐलान हुआ है तब से ही यह लोगों के लिए उत्सुक किए हुए है। 'रॉकी और रानी...' में रोमांटिक अवतार के बाद आलिया अचानक एक्शन अवतार में नजर आएंगी।   

पोर थोज़िल
प्लेटफार्म:
सोनी लिव
रिलीज डेट: 11 अगस्त, 2023

मनोरंजक भारतीय तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर "पोर थोज़िल" में, एक नौसिखिया पुलिस अधिकारी एक चालाक सीरियल किलर का पता लगाने के लिए एक टीम बनाता है। विग्नेश राजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इन दोनों अधिकारियों के सहयोगात्मक प्रयासों को दर्शाती है, क्योंकि वे हत्यारे की हरकतों के पीछे के रहस्यमय और खौफनाक पैटर्न को उजागर करने के लिए एक कठिन जांच में लगे हुए हैं। मुख्य किरदारों में आर. सरथकुमार, अशोक सेलवन और निखिला विमल भी नजर आएंगे। 

द कश्मीर फाइल्स: अनरिपोर्टेड
प्लेटफार्म:
ZEE5
रिलीज डेट: 11 अगस्त, 2023

सात-एपिसोड वाली यह वेब सीरीज कश्मीर संघर्ष के कई पहलुओं की गहन खोज करेगी। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माण से पहले सावधानीपूर्वक एकत्र किए गए डेटा से, प्रत्येक एपिसोड अलग-अलग पहलुओं पर प्रकाश डालेगा, जो कश्मीर में संघर्षों पर एक सूक्ष्म और जानकारीपूर्ण तथ्य पेश करेगा। 

कमांडो
प्लेटफ़ॉर्म:
डिज़्नी+हॉटस्टार
रिलीज डेट: 11 अगस्त, 2023

कहानी के केंद्र में कमांडो विराट है, जो एक हीरो है, जिसे एक भयानक उलझन का सामना करना पड़ता है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक एक रोमांचक और रहस्यमय अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें दमदार एक्शन भी नजर आने वाला है। 

Bigg Boss OTT 2 में पूजा भट्ट चला रहीं धड़ल्ले से फोन? ये फोटो देखते ही भड़के फैंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement