Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Taali Trailer: वाह सुष्मिता सेन वाह! ऐसी एक्टिंग, जिसे देख दूसरे एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने

Taali Trailer: सुष्मिता सेन काफी समय से 'ताली' को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। अब इस वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 07, 2023 16:50 IST
taali trailer released sushmita sen play a role of transgender gauri sawant in web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taali Trailer

Taali Trailer Out: अभिनेत्री सुष्मिता सेन की धमाकेदार सीरीज 'ताली' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के सामने आते ही सुष्मिता का गौरी सावंत का किरदार सोशल मीडिया पर छा गया है। इस सीरीज में वह एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। उनकी 'ताली' की गूंज पूरे ट्रेलर में गूंज रही है। ट्रेलर में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी और उनके संघर्ष को दिखाती नजर आ रही हैं। 

ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल 

'ताली' का ट्रेलर सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक और तेवर देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'गौरी आ गई है, अपना स्वाभिमान, सम्मान और स्वतंत्रता की कहानी लेकर। #ताली - बजाए!' इस ट्रेलर में ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का संघर्ष देख आपकी आंखें नम हो जाएंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सुष्मिता से गौरी के किरदार में समाज से अपने हक के लिए लड़ती है। वेब सीरीज 'ताली' में देखने को मिलता है कि कैसे गौरी समाज से लड़कर वह अपनी पहचान सोशल वर्कर के रूप में बनाती हैं। सीरीज में एक्ट्रेस का पावरफुल अंदाज दिखाया गया है।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

रवि जाधव के निर्देशन में बनी 'ताली' में सुष्मिता सेन, गौरी सावंत का रोल प्ले कर रही हैं। यह वेब सीरीज कोई फिक्शन नहीं बल्कि रियल लाइफ पर आधारित है। बता दें कि यह सीरीज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। 'ताली' को जियो सिनेमा पर मुफ्त में देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान की जिंदगी में फरिश्ता बनकर आएगा ये शख्स, सवी को मिलेगा परिवार का प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ने के बाद अभिनव को आई अपने हैप्पी प्लेस की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

MTV Roadies 19 में होने वाली है इन दमदार कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री! फिनाले से पहले मचेगा तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement