Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19 में होने वाली है इन दमदार कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री! फिनाले से पहले मचेगा तहलका

'एमटीवी रोडीज 19' में फिनाले से पहले चार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस सीजन को सोनू सूद होस्ट कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी शो में गैंग लीडर्स हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 07, 2023 13:04 IST
MTV Roadies 19 4 wild card contestants to enter in Rhea Chakraborty Prince Narula and Gautam Gulati - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19 - Karm Ya Kaand: 'एमटीवी रोडीज 19' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है और इस चर्चा की वजह है गैंग लीडर्स और कंटेस्टेंट्स। टीवी का स्टंट बेस्ड पॉपुलर रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में लोग आकर अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। शो में इस बार प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर्स हैं। सोनू सूद शो में नया धमाका करने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन खतरनाक लड़ाई देखने को मिलती रहती है, जिसमें घी डालने का काम ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स करने वाले हैं। शो में फिनाले से पहले चार वाइल्ड कार्ड एंट्री धूम मचाने के लिए तैयार हैं।  

खतरनाक स्टंट और टास्ट 

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' नए कंटेस्टेंट्स का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये चारो वाइल्ड कार्ड एंट्री बाकी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देते नजर आने वाले हैं। इस एंट्री से शो में बहुत कुछ बदलाने वाला है। हो सकता है अब शो में और भी ज्यादा खतरनाक स्टंट और टास्ट देखने को मिलेगा। कंटेस्टेंट्स के बीच रोज परिवार को लेकर लड़ाई होती रहती है, लेकिन शो में नया मोड़ आने वाला है। कंटेस्टेंट्स को टास्क के लिए हाथापाई और बहस करते हुए भी देखा जाएगा। शो में इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से पूरा गेम ही बदल जाएगा। 

वाइल्ड कार्ड एंट्री 
शो में आकृति नेगी, नवीन कुमार, लीजा बसुमतारी और अनमोल धवन की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बता दें कि आकृति नेगी एक केबिन क्रू और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। नवीन कुमार डीजे, फिटनेस ट्रेनर और एक्ट-मॉडल है। लीजा बसुमतारी एक्ट्रेस, मॉडल और यूट्यूबर है और अनमोल धवन बॉक्सर हैं। ये चार नए दावेदार शो में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये देखना बहुत मजेदार होने वाला है कि शो में बहुत कुछ नया और धमाकेदार होने वाला है। 

प्रिंस नरूला की टीम का नहीं चला जादू
लीडर प्रिंस नरूला के गैंग के लिए यह हफ्ता कुछ खास नहीं था, क्योंकि पिछले हफ्ते रिया चक्रवर्ती की टीम ने गौतम गुलाटी की टीम से हाथ मिलाया था। प्रिंस नरूला के टीम से गैरी बाहर हो गए, क्योंकि उन्हें बहुत कम वोट मिले थे।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई अंजलि आनंद, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

ऑस्कर जीतने वाली The Elephant Whisperers के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप, बोमन और बेली ने भेजा लीगल नोटिस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement