Friday, May 10, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई अंजलि आनंद, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

Khatron Ke Khiladi 13: अंजलि आनंद 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' से बाहर होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बन गईं। उन्हें इस शो के पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 07, 2023 11:23 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Anjali Anand evicted from Rohit Shetty show Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से अंजलि आनंद बाहर हो गई हैं। इस शो ने शुरू होते ही टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में गदर मचा दी है। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के शो से अंजलि के एलिमिनेशन के बाद से बाकी कंटेस्टेंट्स भी डरे हुए हैं कि अब इस शो से कौन बाहर होगा। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फेम अंजलि आनंद के एलिमिनेशन के बाद सौंदस मौफाकिर, डेजी शाह, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाल है। 

कंटेस्टेंट्स को मिला फियर फंदा

'खतरों के खिलाड़ी' भारत का सबसे पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में से एक है और लोगों को इसके हर सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्ट्रेस अंजलि आनंद 'ढाई किलो प्रेम' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर हैं। हाल ही में करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखी थी। अंजलि आनंद ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बहुत ही शानदार तरीके से स्टंट किए हैं, लेकिन शो के चौथे हफ्ते में वह बाहर हो गईं। अंजलि ने पानी वाले स्टंट को करने से मना दिया और शिव ठाकरे भी इस स्टंट को पूरा नहीं कर पाए।वहीं रश्मीत कौर ये स्टंट जीत गई और फियर फंदा शिव ठाकरे और अंजलि आनंद को मिल।

अंजलि-शिव के बीच जबरदस्त टक्कर 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में चौथे हफ्ते रश्मीत कौर, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे और शीजान खान एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेट हुए। रोहित शेट्टी ने दो कंटेस्टेंट्स का नाम बताया, जो एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म करेंगे। इसके बाद अंजलि आनंद और शिव ठाकरे का नाम फाइनल हुआ। इस स्टंट के दौरान दोनों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। अंजलि आनंद और शिव ठाकरे दोनों ने एलिमिनेशन स्टंट बहुत जोश में किया, लेकिन शिव ने बाजी मार ली। अंजलि ने स्टंट करने में एक मिनट की देरी कर दी इस कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। शिव ने एलिमिनेशन स्टंट को 7 मिनट 3 सेकेंड में किया। 

ये भी पढ़ें-

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ जा रही थीं Disha Patani, तभी भीड़ में किसी और ने ठीक की उनकी ड्रेस!

ऑस्कर जीतने वाली The Elephant Whisperers के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप, बोमन और बेली ने भेजा लीगल नोटिस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement