Friday, May 10, 2024
Advertisement

ऑस्कर जीतने वाली The Elephant Whisperers के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप, बोमन और बेली ने भेजा लीगल नोटिस

ऑस्कर जीतने वाली 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के मेकर्स पर फिल्म के लीड कलाकार बोमन और बेली ने गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों ने इस मामले में मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 07, 2023 9:26 IST
The Elephant Whisperers, Bomman and Bellie - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM द एलिफेंट व्हिस्परर्स के बोमन और बेली।

'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' फिल्म ने ऑस्कर जीतकर इतिहास रचा था। ऑस्कर जीतने के बाद फिल्म में लीड रोल निभाने वाले बोमन और बेली भी काफी पॉपुलर हो गए थे। दोनों की तस्वीर ऑस्कर ट्रॉफी के साथ काफी वायरल भी हुई थी। ऑस्कर विनिंग डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' और इसके बोमन और बेली एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस फिल्म में बोमन और बेला की कहानी को ही डॉक्यूमेंट किया गया था। अब दोनों ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी सिलसिले में दोनों ने मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है। 

बेली और बोमन का दावा 

बेली और बोमन का दावा है कि फिल्म मेकर्स ने आज तक उनकी पेमेंट नहीं की है। डायरेक्टर कार्तिकी गोंसाल्वेस और सिख्या एंटरटेनमेंट के खिलाफ दोनों ने आरोप लगाते हुए 2 करोड़ रुपये की मांग की है। PTI के अनुसार सामने आई लीगल नोटिस में बोमन और बेली ने दावा किया है कि उन्हें घर देने का वादा किया गया था। साथ ही एक गाड़ी देने की बात कही गई थी। इसके अलावा आर्थिक मदद की बात कही गई थी। दोनों का कहना है कि एक फिक्स्ड अमाउंट तय नहीं हुआ था। ऐसे में उनका कहना है कि मेकर्स ने कहा था कि फिल्म की कमाई से कुछ हिस्सा देने की बात कही गई थी। 

सरकार से मिली आर्थिक मदद भी हड़प ली गई
लीगल नोटिस में बेली और बोमन ने ये भी दावा किया नेता-अभिनेता समेत कई दिग्गजों के सामने बतौर रियल हीरोज कहकर पेश किया गया। इसके बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से आर्थिक सहायता मिली, जो कि उनके हाथ नहीं आई। इसे भी मेकर्स ने हड़प लिया। बोमन और बेली का कहना है कि उन्हें आज तक नहीं पूछा गया। रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु सरकार ने कपल को एक लाख रुपये और कार्तिकी को राज्य सरकार ने 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी? 'दया भाभी' के ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट किए 3 नाम

 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से एक पड़ाव पहले ही इन दो कंटेस्टेंट का खेल खत्म!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement