Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 के ग्रैंड फिनाले से एक पड़ाव पहले ही इन दो कंटेस्टेंट का खेल खत्म!

'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से दो कंटेसटेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। फिनाले वीक से ठीक एक हफ्ते पहले दो लोगों को बेघर करने का ये फैसला लिया गया है। आखिरी हफ्ता रोमांच से भरा नजर आने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 07, 2023 7:03 IST
jad hadid, avinash sachdev, bigg boss ott 2 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जद हदीद और अविनाश सचदेव।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप बंटे हुए हैं, जिन्होंने अब तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा। इन लोगों की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सभी की नजरें एविक्शन पर टिकी थी। इसी बीच खबर आई कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बेघर होंगे। ये फैसला फिनाले वीक से ठीक एक हफ्ते पहले लिया गया। 

घर से बेघर हुए दो कंटेस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते पहले, रविवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कंटेस्टेंट जद हदीद और अविनाश सचदेव को डबल एविक्शन में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस हफ्ते के लिए जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए थे वह थे, अविनाश, जद, जिया शंकर और मनीषा रानी। अभिषेक मल्हान ने फाइनल में जगह बनाई और वह घर के आखिरी कप्तान हैं।

फिनाले वीक में इन कंटेस्टेंट ने बनाई जगह
रविवार को नेहा कक्कड़, रफ़्तार, माहिरा शर्मा, तनुज विरवानी और साहिल खट्टर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए। वे सलमान खान के साथ शो में लाइव परफॉर्मेंस करने आए थे। जिन कंटेस्टेंट्स ने फिनाले वीक में जगह बनाई है, उनमें बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और जिया शंकर जैसे नाम शामिल हैं। फिनाले 13 अगस्त को होना तय हो गया है। 

अब तक बाहर हो चुके हैं ये कंटेस्टेंट
बता दें, बीते हफ्ते आशिका भाटिया ने घर को अलविदा कहा। उनसे पहले पुनीत सुपरस्टार, साइरस ब्रोचा, आलिया, फलक नाज, अकांक्षा पुरी और पलक पुरस्वानी जैसे कंटेस्टेंट घर से जा चुके हैं। अब बेघर होने वालों कि लिस्ट में जद हदीद और अविनाश सचदेव भी शामिल हो गए हैं। आने वाला हफ्ता काफी ज्यादा रोमांच भरा होने वाला है। पूजा भट्ट की अभिषेक मल्हान से सीधी फाइट भी देखने को मिल सकती है। 

ये भी पढ़ें: गदर 2: गोल्डन टेंपल में अकेले ही माथा टेकने पहुंचे सनी देओल, साथ नजर नहीं आईं सकीना!

हाथ में वाइपर लिए अक्षय कुमार ने लगाए ठुमके, Video में पहली बार दिखा ऐसा अंदाज, रोके नहीं रुकेगी हंसी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement