Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हाथ में वाइपर लिए Akshay Kumar ने लगाए ठुमके, Video में पहली बार दिखा ऐसा अंदाज, रोके नहीं रुकेगी हंसी!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पहली बार अक्षय कुमार का ऐसा अंदाज देखने को मिला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 06, 2023 13:34 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिटनेस का कोई जवाब नहीं। वो 55 साल की उम्र में भी इतने फिट हैं कि यंग एक्टर्स भी उनके आगे पानी भरते हैं। अक्षय कुमार खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक्टर ने अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। वो इस वीडियो में अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका ऐसा रूप पहले शायद ही कभी देखने को मिला होगा। 

अक्षय ने शेयर किया फनी वीडियो

अक्षय कुमार ने अपने दोस्तों को फ्रेंडशिप डे की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। वो और उनके दोस्तों ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहने हैं। अक्षय इस वीडियो में 'क्या हुआ तेरा वादा...' पर डांस कर रहे हैं। उनके हर दोस्त के हाथ में एक प्रॉप है। किसी ने बॉल पकड़ रखी है तो किसी ने अपने हाथ में पौधा पकड़ा हुआ है। वहीं अक्षय सबसे अलग हाथ में वाइपर लिए डांस कर रहे हैं। वो अलग ही स्वैग में ठुमके लगाते भी दिख रहे हैं। साथ ही वो वाइपर को गिटार की तरह भी यूज कर रहे हैं।

अक्षय ने लिखा प्यारा कैप्शन
अक्षय ने इस अनदेखे अंदाज वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं, फिर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या उम्र और स्टेज है। मेरे दोस्त मेरे भीतर छिपा बच्चा बाहर ले आते हैं। भगवान हर किसी को दोस्ती से मिलने वाली खुशियां दें।' अक्षय का ये अंदाज देखकर उनके फैंस इस वीडियो से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि एक्टर ने ये फनी वीडियो पोस्ट कर के लोगों का दिन बना दिया है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
आक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म 'सेल्फी' में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ओएमजी 2 में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मिया छोटे मिया' में भी नजर आएंगे। अक्षय का शेड्यूल काफी टाइट है। फिलहाल इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' के प्रमोशन्स में लगे हैं।

ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु ने रोते हुए सुनाई दर्दनाक दास्तान, बोलीं- मेरी बेटी के दिल में थे दो छेद, 3 महीने की उम्र में ही...!

बीएसएफ जवानों के बीच सनी देओल का दिखा अजब क्रेज, 'गदर 2' की रिलीज से पहले तारा-सकीना ने मचाई धूम!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement