Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ जा रही थीं Disha Patani, तभी भीड़ में किसी और ने ठीक की उनकी ड्रेस!

दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है, जिस पर सबकी नजर जा रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 07, 2023 10:33 IST
Disha patani, Disha patani rumor boyfriend- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ दिशा पाटनी।

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस का जिक्र जैसे ही आता है, हर किसी के दिमाग में दिशा पाटनी का नाम जरूर आता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जबरदस्त डांसिंग स्किल से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं। एक्ट्रेस के फिगर की तारीफें करते लोग नहीं थकते हैं। आज कल एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में ही उन्हें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। इस वीडियो में वो भीड़ के बीच से निकल रही होती हैं कि तभी उनके साथ एक अजीब चीज होती है, जिस पर सभी की नजरें जा रही हैं। 

भीड़ में किसी ने लिफ्ट की ड्रेस

सामने आए दिशा पाटनी के वीडियो में उन्होंने गोल्डेन शिमरी ड्रेस कैरी की है। उनकी ड्रेस काफी रिवीलिंग है। वो किसी इवेंट से बाहर आती नजर आ रही हैं, जहां उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो बालों को सही करते हुए किसी को बाय कह रही हैं। इसी बीच भीड़ में से दिशा पाटनी के पेट की ओर किसी का हाथ आता है, जो उनकी ड्रेस को ऊपर की ओर लिफ्ट करता है। इस वीडियो में ये साफ नहीं है कि ऐसा करने वाला शख्स आखिर है कौन। 

लोगों ने किए अटपटे कमेंट्स
वीडियो देखने के बाद हर किसी की नजर दिशा पाटनी के इस ऊप्स मोमेंट की ओर जा रही हैं। लोगों की नजरों से ये वाकया बच नहीं सका है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'उसकी स्कर्ट किसी ने ऊपर सरका दी।' वहीं एक ने लिखा, 'इनर वियर आज कल आउटर वियर बन गए हैं।' वहीं कई लोग बॉयफ्रेंड को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं। ऐसे कमेंट्स से कमेट बॉक्स भरा पड़ा है। 

disha patani

Image Source : INSTAGRAM
दिशा पाटनी पर लोगों का रिएक्शन।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें, दिशा की तो वो बीते दिनों अपने नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड और टाइगर श्रॉफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल में एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया था। दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म 'सूर्या 42' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। वैसे दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी? 'दया भाभी' के ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट किए 3 नाम

ऑस्कर जीतने वाली 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप, बोमन और बेली ने भेजा लीगल नोटिस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement