Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान की जिंदगी में फरिश्ता बनकर आएगा ये शख्स, सवी को मिलेगा परिवार का प्यार

GHKKPM: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हम देखते हैं कि सवी एक मां को उसके बेटे से मिलाने का फैसला करती है, लेकिन क्या वह अपने मिशन में सफल होगी?

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 07, 2023 15:11 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin an angel come in Ishaan life Savi get love of the family upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। हम देखने वाले हैं कि ईशान को ईशा के कारण बहुत गुस्सा आता हैं और इस बात का फायदा अक्का साहब को मिलता है। वह उसे उसकी आई के बारे में एक बार फिर उकसाता हुआ दिखाई देता है। बाद में हम देखते हैं कि यशवंत राव, शांतनु को चेतावनी देता हैं कि उन्हें ईशा को तलाक देना होगा, लेकिन आगे क्या नया ट्विस्ट आने वाला है, ये देखना तो बनता है। क्या शांतनु, ईशा के लिए स्टैंड लेंगे? 

सवी के साथ हुई रैगिंग

आने वाले एपिसोड में हम देखते हैं कि सवी कॉलेज जाने लगती है, लेकिन अचानक वह उसके कुछ सीनियर उसके साथ रैगिंग करते दिखाई देते हैं। ईशान की बहन सवी को कमरे में बंद कर देती हैं, लेकिन किसी तरह सवी बाहर आ जाती है। ईशान अपनी क्लास में सवी को एंट्री नहीं देता है। अब ऐसे में सवि अपनी पढ़ाई कैसे संभालेगी? देखते हैं कि सवी और ईशान आखिरकार कब ऐसे ही चूहा-बिल्ली की तरह लड़ाई करेंगे। 

सवी को मिलेगा परिवार का प्यार 
'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखते हैं कि हरिनी के ससुराल वाले सवी को ताना मारते हैं और उसे घर से बाहर निकाल देते हैं। दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि सवी बहुत रोती है। अपने आई-बाबा को याद करती है और खुद से वादा करती है कि जल्द ही वह अपने परिवार को हर समस्या बाहर निकलेगी। सवाल ये हैं कि क्या भवानी, सवी को फिर से घर में एंट्री देगी? आने वाले एपिसोड में दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। सवी को ईशान के परिवार वाले बहुत प्यार करने लगते हैं। 

ईशान की जिंदगी में फरिश्ता
सवि और ईशान यानी भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। खैर, दर्शक इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं। लीप के बाद से दर्शक इस नई कहानी से काफी नाखुश हैं, क्योंकि सई-विराट का पुराना ट्रैक दोबारा दोहराया जाएगा, लेकिन इसके बाद भी सवी और ईशान के बीच की नोंक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सवी, ईशान और उसकी मां ईशा को एक करने के लिए खुद से वादा करती है।

मां-बेटे को मिलाएगी सवी
'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले ट्रैक में हम देखते हैं कि सवी, ईशान से उसके मन में ईशा के प्रति नफरत के बारे में पूछती है और बाद में हम देखते हैं कि ईशान उसे बताएगा कि ईशा उसकी मां है। आगे कहता है कि मेरी मां ने मेरे करियर को बनाने के लिए मुझे छोड़ दिया। खैर, हो सकता है कि अब सवी, ईशा मैम के लिए कुछ करेगी और ईशा मैम को अपने बेटे ईशान से मिलाने का फैसला करेगी। खैर, सवी, ईशान को एहसास दिलाएगी कि उसकी मां गलत नहीं थी? 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ने के बाद अभिनव को आई अपने हैप्पी प्लेस की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

MTV Roadies 19 में होने वाली है इन दमदार कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री! फिनाले से पहले मचेगा तहलका

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई अंजलि आनंद, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement