Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ने के बाद अभिनव को आई अपने हैप्पी प्लेस की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इन दिनों सोशल मीडिया पर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी ट्रेंड कर रहा है। इस शो को छोड़ने के बाद अभिनव उर्फ जय सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 07, 2023 13:49 IST
After leaving Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhinav remembered his Happy Palace shared an emotional pos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jay Soni

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अभिनव उर्फ जय सोनी के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस शो की एंट्री से एक समय जहां #Abhira के फैंस दुखी थे। वहीं अब अभिनव के शो से बाहर होने के बाद लोग दुखी हो रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जय सोनी ने अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ के दूसरे पति का रोल प्ले किया था। इस किरदार से जय ने आज सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है। शो में 6 साल के लीप आने के बाद अभिनव की एंट्री अक्षरा के जिंदगी में हुई थी। लोगों को अभिनव, अक्षरा और अबीर की बॉन्ड इतनी अच्छी लगी है कि अब वह तीनों को साथ आगे भी देखना चाहते हैं। शो से बाहर आने के बाद जय सोनी ने एक फोटो शेयर किया है, जिसे देख आपको अभिनव शर्मा के किरदार की याद आ जाएगी। 

जय ने अपने को-स्टार की तारीफ

शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अभिनव का रोल निभाने वाले एक्टर जय सोनी ने शो छोड़ दिया है। शो में उनके कैरेक्टर की डेथ हो गई है। एक इंटरव्यू के दौरान जय सोनी ने अपने को-स्टार हर्षद और प्रणाली की तारीफ की थी। उन्होंने इंटरव्यू में ये भी बताया की इस शो की स्टार कास्ट, टीम और दर्शकों से मुझे बहुत प्यार मिला है, जिसे में कभी नहीं भूल सकता हूं। अभिनव शर्मा का किरदार मेरे लाइफ का अच्छा कैरेक्टर है। 

हैप्पी प्लेस को किया याद 
जय सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अभिनव शर्मा के किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्योंकि हर तस्वीर एक कहानी कहती है! यह जगह अभिनव के दिल के सबसे करीब है।' इस तस्वीर में वह अभिनव और अक्षरा के कसौली वाले घर के बाहर खड़े हैं। एक्टर ने इस तस्वीर में नेवी ब्लू कलर का शर्ट और ग्रे कलर का पेंट पहना हुआ है। इस फोटो के कैप्शन से उन्होंने अपने हैप्पी प्लेस को याद किया है। 

जय सोनी प्रोफेशनल लाइफ 
बता दें कि जय सोनी टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं। उन्हें शो 'ससुराल गेंदा फूल' से नेम-फेम मिला है। 

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19 में होने वाली है इन दमदार कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री! फिनाले से पहले मचेगा तहलका

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई अंजलि आनंद, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

ऑस्कर जीतने वाली The Elephant Whisperers के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप, बोमन और बेली ने भेजा लीगल नोटिस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement