A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Leo में थलपति विजय की कैसी होगी एंट्री? एक्टर महेंद्रन ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा हिंट

Leo में थलपति विजय की कैसी होगी एंट्री? एक्टर महेंद्रन ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा हिंट

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित लियो 19 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच महेंद्रन ने खुलासा किया है कि थलपति विजय का एंट्री सीन कैसा है।

Leo- India TV Hindi Image Source : X Leo

नई दिल्ली: थलपति विजय की मोस्टअवेटेड फिल्म 'लियो' अपने धांसू पोस्टर आने के बाद से सुर्खियों में है। यह फिल्म फेमस डायरेक्टर लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 2021 की एक्शन फिल्म 'मास्टर' के बाद विजय-लोकेश की जोड़ी की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज़ बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच में अब फिल्म में विजय की एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

फिल्म के एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म के एक्टर महेंद्रन ने हाल ही में एक कॉलेज ईवेंट में साफ रूप से कहा कि उन्होंने 'लियो' में थलपति विजय का इंट्रोडक्शन सीन देखा है। उन्होंने इस सीन को 'भयानक' बताया है। उन्होंने कहा, 'मैं लगभग 10 दिन पहले हाल ही में लोकेश कनगराज से मिला था। वह अपने एडिटिंग स्टूडियो में थे और वहीं मेरी उनसे मुलाकात हुई। मैंने यह तस्वीर देखी, एक शानदार पोस्टर और मैंने उससे (लोकेश) पूछा, "यह क्या है?" उन्होंने मुझे बताया कि थलपति विजय के शुरुआती सीन की एडिटिंग चल रही थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं इसे देखना चाहता हूं। मैंने कहा, "नहीं, अगर मैं ऐसा करूंगा, तो लोग मुझे परेशान करना शुरू कर देंगे और मैं गलती से कुछ बता सकता हूं। उसके बाद मैं भाग जाऊंगा, तुम मुझसे कुछ नहीं पूछ सकते। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "नहीं, नहीं, आप इसे देखें, लेकिन आप इसके बारे में किसी से बात नहीं कर सकते। यह तुम्हारी सजा है।" सच कहूं तो, मैंने थलपति की एंट्री के पहले पांच मिनट देखे हैं।"

'मास्टर' में नजर आ चुके हैं महिंद्रन

अभिनेता महिंद्रन इससे पहले लोकेश कनगराज की 2021 फिल्म 'मास्टर' में नजर आ चुके हैं। उन्होंने विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए किरदार का यंग वर्जन प्ले किया था, जिसका नाम भवानी था।

'लियो' को लेकर कुछ खास बातें

'मर्सल' अभिनेता थलपति विजय के अलावा, फिल्म में त्रिशा, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, मैथ्यू थॉमस, प्रिया आनंद और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में कलाकार शामिल हैं। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है और मनोज परमहंस सिनेमैटोग्राफी के हेड हैं। फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही तेलुगु, कन्नड़, तमिल और हिंदी में फिल्म के 4 पोस्टर जारी कर दिए हैं। इसके अलावा अफवाह है कि ऑडियो लॉन्च 30 सितंबर को होगा।

परिणीति और राघव का शादी में मेहमानों को अपनी उंगली पर नचाएंगे डीजे सुमित सेठी, बताई शादी की प्ले लिस्ट

Parineeti-Raghav की शादी में पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News