A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Love Sex Aur Dhokha 2 का नया पोस्टर मचा रहा धमाल, जानिए कब रिलीज होगी एकता कपूर की फिल्म

Love Sex Aur Dhokha 2 का नया पोस्टर मचा रहा धमाल, जानिए कब रिलीज होगी एकता कपूर की फिल्म

Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर एक बार फिर अपनी कल्ट क्लासिक फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के अगले पार्ट के साथ सिनेलवर्स के बीच आने वाली थी।

Sex Aur Dhokha 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sex Aur Dhokha 2

Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर के अपकमिंग कल्ट क्लासिक 'लव सेक्स और धोखा 2' की घोषणा के बाद से ही इस फिल्म को लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई हैं। अब बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित LSD2 की आधिकारिक रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। ये फिल्म  16 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी और दर्शकों को एक रोमांचक सिनेमाई सफर पर ले जाएगी। 

समाज के कड़वी रिएलिटी पर है फिल्म

ऐसे में LSD की शानदार सफलता के बाद अब अब फिल्म का सीक्वल एक कभी न भूलने वाले रोमांचकारी अनुभव की गारंटी देता है, जो विश्व स्तर पर दर्शकों को दीवाना कर देगा। एक सोच को उड़ान देने वाले पोस्टर के साथ, टीम दर्शकों को हमारे डिजिटल रूप से जुनूनी समाज के कड़वी रिएलिटी से रूबरू कराती है, जिसमें एक जोड़े को एक कपल को इंटिमेट कनेक्शन और टेक्नोलॉजी डिटैचमेंट, दोनों में शामिल किया गया है।

पहले से भी ज्यादा खास होगी फिल्म

'लव सेक्स और धोखा 2' में बिना किसी शक एक यूनिवर्सल अपील है जो पीढ़ियों को ट्रांसेंड करती है, न केवल जवान पीढ़ी को लुभाती है बल्कि उत्साही जेन जेड दर्शकों को भी आकर्षित करती है। पहली फिल्म की लिगेसी को आगे बढ़ाते हुए, 'एलएसडी 2' सीमाओं को पार करने और पहले से भी ज्यादा साफ तरीके से चीजों को सामने लाने का साहस करता है, जिससे दर्शकों के लिए एक तेज और खास अनुभव करना तय है। पहली फिल्म प्रशंसकों को बहुत पसंद आई थी, और ऐसे में अब 'एलएसडी 2' पहले से भी बड़ी कल्ट क्लासिक होने का वादा करती है।

दिलीप कुमार ने 'बिना मुकदमा हुए पहले ही लिखवा लिया था जज से फैसला', रजत शर्मा ने सुनाया 'आप की अदालत' का मजेदार किस्सा

'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है।  फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है।

रिलीज से पहले ही प्रभास की 'सलार' ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, KGF की भी निकाली हवा!

Latest Bollywood News