A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित के पति का वीडियो वायरल, अमेरिका वाला मराठी एक्सेंट सुनकर याद आएगा 'सो क्यूट' वाला ट्रेंड

माधुरी दीक्षित के पति का वीडियो वायरल, अमेरिका वाला मराठी एक्सेंट सुनकर याद आएगा 'सो क्यूट' वाला ट्रेंड

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती तो चर्चा में रहती ही है, लेकिन इस बार चर्चा में हैं लाइमलाइट से दूर रहने वाले एक्ट्रेस के पति। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित के पति के सुर्खियों में रहने की क्या खास वजह है, ये हम आपको बताएंगे।

madhuri dixit, madhuri dixit husband- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI पति के साथ माधुरी दीक्षित।

माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्मों और टीवी के पर्दे दोनों से दूर हैं। माधुरी दीक्षित का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। लोग एक्ट्रेस के दीवाने हैं और आज भी उनकी खबसूरती की खूब तारीफें करते हैं। माधुरी दीक्षित फिल्मों में भले ही नजर नहीं आई रहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। और ठीक एक्ट्रेस की तरह ही उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आज कल एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी सोशल गैदरिंग में देखे जाते हैं। हाल में ही डॉक्टर नेने का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी की हंसी छूट रही है तो किसी को उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। 

लोगों को पसंद आया माधुरी के पति का अंदाज 

हाल में ही माधुरी दीक्षित अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक मराठी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए माधुरी दीक्षित के पति नजर आए। उन्होंने मराठी फिल्मों के बारे में मराठी में ही बात की। इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित के पति का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर नेने मराठी में तो बात किए लेकिन उनका एक्सेंट पूरी तरह से अमेरिकन था। उन्होंने टूटी-फूटी मराठी अंग्रेजी स्टाइल में बोली थी। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को इस वीडियो को देखने के बाद 'योर एक्सेंट इज सो क्यूट' वाला रील ट्रेंड याद आ रहा है। 

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने की तारीफ कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि सही से भाषा न आते हुए भी वो कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना कि माधुरी के पति काफी क्यूट तरीके से बात कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सेंट का मजाक बना रहे हैं। 17 अक्टूबर 1999 माधुरी ने डॉक्टर नेने से शादी की थी। दोनों ने साथ में 25 साल बिता लिए हैं। डॉक्टर नेने से शादी के बाद माधुरी दीक्षित अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने शादी के कई सालों बाद भारत वापसी की। फिलहाल अब दोनों इंडिया में दो बेटों की पेरेंटिंग कर रहे हैं।ये भी पढ़ें: दाउद के भाई से जुड़े हैं महादेव बेटिंग ऐप मामले के तार, पूछताछ से पहले ही डरे साहिल खान

'एनिमाल' में अबरार की एंट्री के दौरान 'जमाल कुडू' गा रही लड़की याद है, रियल लाइफ में है बला की खूबसूरत

Latest Bollywood News