A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की होने वाली है रोका सेरेमनी? इस डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस-VIDEO

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की होने वाली है रोका सेरेमनी? इस डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस-VIDEO

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के रोका सेरेमनी की चर्चा जोरों पर है। इस बीच रविवार को काली ड्रेस पहने परिणीति चोपड़ा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं जिससे इस खबर को हवा मिली है-देखें वीडियो-

parineeti spotted manish malhotra house- India TV Hindi परिणीति चोपड़ा पहुंची डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर

मुंबई: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ कभी डिनर तो कभी लंच पर स्पॉट होने के बाद रविवार को काले ड्रेस में खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मनीष मलोहोत्रा के घर जातीं नजर आईं।  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा  के रोका सेरेमनी की चर्चा जोरों पर है और कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाली है। ऐसे में परिणीति चोपड़ा के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचने से इस खबर को हवा मिली है। हालांकि जब राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा के रिश्ते की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि 'राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं' , वहीं प्रशंसक दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है और अब परिणीति मनीष मल्होत्रा के घर देखी गईं हैं।

देखें वीडियो

जल्द होने वाला है राघव और परिणीति का रोका?

राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में फिलहाल चुप्पी साध रखी है, इस तथ्य को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढा़ई की है और उनके कई सामान्य मित्र हैं। हालांकि, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सभी प्रशंसकों के विस्मय और उत्साह के लिए, यह पता चला है कि दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है और दोनों की रोका सेरेमनी जल्द ही होने वाली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों के मुताबिक, राघव और परिणीति चोपड़ा दोनों एक-दूसरे को पहले से ही पसंद करते थे और उनकी पसंद भी काफी मिलते-जुलते हैं। दोनों के करीबी एक सूत्र ने  बताया कि दोनों के परिवार कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं और जल्द ही दोनों के रोका सेरेमनी की औपचारिक घोषणा की जाएगी।

हालांकि दोनों के परिवार की तरफ से “अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं, लेकिन दोनों अपने-अपने कार्यक्रम में व्यस्त हैं, इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। रोका समारोह में करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा-सा आयोजन होगा। ”

क्या परिणीति और राघव कर रहे हैं डेटिंग?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लगातार दो दिनों तक डिनर और लंच मीट के लिए बाहर जाते देखा गया, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि चर्चा के बीच कहा जा रहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और इनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं।

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को दी सख्त चेतावनी-अगर एक साथ रहना है तो ये नहीं चलेगा, जानें वजह

Mumbai: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भी है कनेक्शन

Latest Bollywood News