Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Mumbai: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भी है कनेक्शन

सलमान खान को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। सिद्धू मूसेवाला के परिवार को भी इसने धमकी दी थी। उसके लॉरेंस गैंग बिश्नोई से कनेक्शन की भी जांच होगी।

Reported By : Rajiv Singh, Atul Singh Written By : Kajal Kumari Updated on: March 26, 2023 20:31 IST
salman khan thretens- India TV Hindi
सलमान खान को धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुंबई: फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने राजस्थान से गिफ्तार कर लिया है। बांद्रा पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के जोधपुर से हिरासत में लिया है और उसे लेकर मुंबई लेकर आ रही है। कल उसकी कोर्ट में पेशी होगी।  मुम्बई की बांद्रा पुलिस और जोधपुर पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए शख्स की कुख्यात लॉरेंस गैंग बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) से क्या कनेक्शन है इसकी भी जांच होगी। शख्स ने सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद उसके परिवार को भी धमकी दी थी। 

अभिनेता सलमान खान को हाल में यहां उनके कार्यालय में धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था जिस सिलसिले में पुलिस ने आईपी एड्रेस की जांच की तो पता चला कि वह ‘रोहित गर्ग’ नामक आईडी से  ईमेल भेजा गया था।   ईमेल भेजने वाले ने हिंदी में लिखा, ‘‘गोल्डी भाई (गैंगस्टर गोल्डी बराड़) मामले को बंद करने के लिए सलमान खान से आमने-सामने बात करना चाहते थे। अगली बार, झटका देखने को मिलेगा।’’  पुलिस के मुताबिक, धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

मूसेवाला के परिवार को भी दी थी धमकी 

गिरफ्तार किए गए बिश्नोई के खिलाफ पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत एक  मामला दर्ज है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आरोपी ने यह धमकी भरा ई-मेल किस मकसद से भेजा था और क्या वाकई उसका लॉरेश्न बिश्नोई गैंग से कोई वास्ता है। क्योंकि मूसे वाला हत्याकांड और सलमान को धमकी देने, दोनों के पीछे ही बिश्नोई गैंग का नाम आता रहा है और बिश्नोई ने किसके कहने पर ये मेल किया था, लॉरेंस गैग में ये शख्स किसके संपर्क में था, इन सभी बातों की जांच की जाएगी। 

मुम्बई पुलिस आरोपी को लेकर जोधपुर से मुंबई लेकर आ रही है कल उसे कोर्ट मे पेश किया जाएगा और फिर उसकी कस्टडी मांगी जाएगी। इसके बाद डीसीपी के मुताबिक पंजाब पुलिस को भी इसकी सूचना दी जाएगी और अगर मूसे वाला हत्याकांड में उसकी संलिप्तता पाई जाती है तो इस मामले में भी जांच की जाएगी और उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ की जाएगी।  

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: ये बाबा गर्म तवे पर बैठकर देता है भक्तों को आशीर्वाद

कबाड़ से जुटाई सामग्री और बना दी बेटे के लिए जुगाड़ बाइक, जानें पूरी दिलचस्प कहानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement