A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेंद्र सिंह धोनी ने फिल्मों में रखा कदम, Teaser दिखाकर की दमदार ओपनिंग!

महेंद्र सिंह धोनी ने फिल्मों में रखा कदम, Teaser दिखाकर की दमदार ओपनिंग!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जल्द ही फिल्म आने वाली है। धोनी पहली बार बतौर निर्माता नजर आएंगे।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO MS Dhoni.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी क्रिकेट फील्ड में चौके-छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब धोनी फिल्मों की दुनिया में भी कमाल करने की तैयारी कर चुके हैं। धोनी फिल्मों में एक्टिंग नहीं करने वाले, बल्कि वो फिल्में प्रोड्यूस करेंगे। इसकी शुरुआत भी उन्होंने ने कर दी है। उनकी पहली फिल्म जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। 

तमिल फिल्म के बने निर्माता
 तमिल फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' (एलजीएम) के साथ निर्माता के रूप में शुरूआत कर रहे हैं। फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर रिलीज हो गया है। पिछले अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई थी कि धोनी कॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। ऐसे में अब टीजर, बुधवार शाम को जारी किया गया, जिसमें हरीश कल्याण और इवाना हैं। इससे पता चलता है कि धोनी का नया करियर किस दिशा में जा रहा है।

पत्नी साक्षी ने दी जानकारी
धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक हैंडल ने धोनी के फेसबुक पेज और उनकी पत्नी साक्षी रावत के इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर रिलीज का विवरण साझा किया। सोनी म्यूजिक साउथ ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है। रमेश तमिलमणि द्वारा निर्देशित मस्ती से भरी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में नादिया और योगी बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विश्वजीत संगीत दे रहे हैं और प्रदीप राघव एडिटिंग करेंगे।

फिल्म में नजर आएंगे ये एक्टर्स
बता दें, हरीश कल्याण, जो अक्टूबर 2022 में नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे, 'लेट्स गेट मैरिड' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। आकर्षक अभिनेता अपनी एक के बाद एक रिलीज के साथ प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: विवादों के बीच 'तारक मेहता...' में होगी नई दया बेन की एंट्री? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई!

Gadar के मेकर्स ने किया बड़ा धमाका, एक के साथ एक फ्री टिकट के ऑफर से जीता फैंस का दिल!

Latest Bollywood News