Friday, April 26, 2024
Advertisement

Gadar के मेकर्स ने किया बड़ा धमाका, एक के साथ एक फ्री टिकट के ऑफर से जीता फैंस का दिल!

फिल्म 'गदर' के मेकर्स ने फैंस को एक नया सरप्राइज दिया है। एक टिकट के पैसे में दो लोगों को फिल्म देखने का मौका मलने वाला है। ये ऑफर कब और कितने दिनों के लिए है ये आपको पूरी खबर पढ़कर ही पता चलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 08, 2023 11:36 IST
Gadar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Gadar

Gadar Returns: फैंस 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स फैंस का दिल जीतने में लगे हुए हैं। तारा और सकीना की लवस्टोरी पसंद करने वाले फैंस को लुभाने के लिए मेकर्स एक बाद-बाद एक पैंतरा  अपना रहे हैं। उनकी कोशिश फैंस को तारा और सकीना से दोबारा कनेक्ट करने की है। इसलिए अब 9 जून को सिनेमाघरों में फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' फिर से रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही फिम्ल मेकर्स फैंस को लगातार सरप्राइज दे रहे हैं। फिल्म के गाने और प्रिमियर अपडेट के बाद मेकर्स ने एक नई अपडेट दी है। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने शो के टिकट को लेकर एक बंपर ऑफर दिया है। 

मेकर्स ने दिया फैंस को गिफ्ट

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शोयर करते हुए लिखा, 'हिर माचेगा गदर! क्योंकि आ गई है 'गदर', एक टिकट पर एक मुफ्त! ऑफर कोड का प्रयोग करते हुए टिकट को बुक करें। 9 जून को गदर एक प्रेम कथा लौट रही है बड़े परदे पर, 4के और डॉल्बी एटमॉस में। अग्रिम बुकिंग अभी खुली है!' साथ ही मेकर्स ने बताया कि ये बुकिंग ऑफर लिमिटेड वक्त लिए है। फिल्म की टिकट अगर 11 जून तक बुक की जाएगी तो ही ये एक साथ एक फ्री वाला ऑफर मिल सकेगा। साथ ही बता दें कि एक टिकट की कीमत 150 रुपये हैं। ऐसे में ऑफर के बाद प्रति व्यक्ति टिकट बस 75 रुपये की पड़ेगी। 

3 शहरों में हो प्रीमियर
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' आज से 22 साल पहले पर्दे पर छाई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज से पहले मेकर्स 3 शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, दिल्ली और जयपुर शामिल हैं। 

अगस्त में रिलीज होगी 'गदर 2'
जिसके बाद 11 अगस्त को 'गदर 2' रिलीज होगी। एक ऐसी पीढ़ी है जिसने 'गदर' के बारे में सुना है, लेकिन शायद बड़े पर्दे के उत्साह का अनुभव नहीं किया है। फिर से जारी करने का विचार जेन-जेड दर्शकों के लिए ब्रांड को फिर से प्रस्तुत करना है। इस मूल फिल्म के दोबारा रिलीज होने से पहले इसके गाने अब लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। 

ये भी पढ़ें: आशीष विद्यार्थी दूसरी शादी को लेकर हुए ट्रोल, गुस्से से लाल एक्टर बोले- तो क्या मर जाएं?

 गुरु मां को देखते ही फटी रह जाएंगी अनुज की आंखें, अनुपमा को मिलेगा ग्रैंड सरप्राइज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement