A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pathaan ट्रेलर से पहले मेकर्स ने रिलीज किए 3 नए पोस्टर, शाहरुख-दीपिका और जॉन के लुक ने मचाया गदर

Pathaan ट्रेलर से पहले मेकर्स ने रिलीज किए 3 नए पोस्टर, शाहरुख-दीपिका और जॉन के लुक ने मचाया गदर

Pathaan New Look: मेकर्स ने 'पठान' के ट्रेलर से एक दिन पहले फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। फिल्म के तीन नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं।

Pathaan trailer- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pathaan trailer

नई दिल्ली: जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है, 'पठान' के निर्माता फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को नए नए सरप्राइज दे रहे हैं। आज यानी सोमवार को Shah Rukh Khan ने आखिरकार ट्रेलर की रिलीज डेट और टाइमिंग का खुलासा कर दिया है। जी हां, सुपरस्टार शाहरुख खान ने स्पाई एक्शन-थ्रिलर का एक नया पोस्टर साझा किया। जिस पर ट्रेलर को लेकर सारी जानकारी भी लिखी नजर आ रही है। 

लगतार सामने आए पोस्टर्स 

सोमवार की सुबह पहले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के एक-एक करके पोस्टर सामने आए। इसके बाद एक चौथा पोस्टर सामने आया जिसमें तीनों किरदार नजर आ रहे हैं। उस पर लिखा था, "पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को सुबह 11 बजे।" कैप्शन में Shah Rukh Khan ने लिखा, "इंतजार के लिए धन्यवाद...अब पठान की महफिल में आ जाओ...#पठान का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे रिलीज! #पठान का जश्न #YRF50 के साथ 25 तारीख को अपने पास बड़ी स्क्रीन पर जनवरी। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।"

जॉन और दीपिका के लुक पर SRK 

शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम का एक नया लुक भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "मिलते है मैदान पर..मज़ा आएगा।" शाहरुख ने दीपिका पादुकोण का एक नया लुक भी साझा किया, जिसमें वह बाएं हाथ में बंदूक पकड़े नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में, अभिनेता ने लिखा, "वह भी एक मिशन पर है! और जानें क्योंकि #PathaanTrailer कल सुबह 11 बजे रिलीज़ होगा!"  खुद के पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मिशन अब शुरू होने वाला है... आ रहा है #पठान ट्रेलर कल सुबह 11 बजे लॉन्च हो रहा है!"

दीपिका को दी थी खास बधाई 

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को उनके 37वें जन्मदिन पर फिल्म की अभिनेत्री के एक नए पोस्टर के साथ बधाई दी और इसे कैप्शन दिया, "टू माय डियरेस्ट दीपिका पादुकोन - कैसे आप हर संभव अवतार में स्क्रीन की मालिक बनने के लिए डेवलप हुई हैं! हमेशा गर्व और हमेशा बेहतर के लिए कामना करता हूं।" आप नई ऊंचाइयों को छूएं... जन्मदिन मुबारक हो... ढेर सारा प्यार..."

Anil Kapoor अब 'द नाइट मैनेजर' में दिखाएंगे एक्शन अवतार, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

25 जनवरी रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

रणबीर और आलिया बाहों में बाहें डाले पहुंचे फुटबॉल मैच देखने, रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

Akshay Kumar के बेटे आरव ने मिस्ट्री गर्ल संग दिए पोज, जानिए कौन हैं ये खूबसूरत हसीना

Latest Bollywood News