Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणबीर और आलिया बाहों में बाहें डाले पहुंचे फुटबॉल मैच देखने, रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: आलिया और रणबीर की इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि बेहद प्यारी और रोमाटिक हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 09, 2023 14:16 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा के जन्म के बाद अब फिर से एक दूसरे के संग स्पॉट होने लगे हैं। उनके फैंस इस बात से काफी खुश हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हाल ही में एक फुटबॉल मैच देखते हुए और मुंबई एफसी का सपोर्ट करते हुए देखा गया। दोनों ने मैच को खूब एंजॉय किया, अब इस मैच से स्टार कपल की झलियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

मुंबई एफसी के ऑनर में से एक हैं रणबीर

आपको बता दें कि रणबीर मुंबई एफसी के सह-मालिक हैं, उन्हें अपनी टीम की जर्सी, डेनिम पैंट और एक ब्लैक कैप पहने देखा गया। उनकी टीम ने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत हासिल की थी। दूसरी ओर, आलिया का लुक बहुत ही साधारण था क्योंकि उन्होंने काले रंग की जैकेट पहनी थी और खुले बाल रखे थे।

रणबीर हैं फुटबॉल लवर 

मैच के दौरान दोनों को हाथ पकड़कर स्टैंड में खेल पर चर्चा करते देखा गया। दोनों की सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जो कि बेहद प्यारी और रोमाटिंक हैं। रणबीर कपूर फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं, उनकी और आलिया की बेटी के नाम का ऐलान करते समय यह बात भी सामने आई थी। 

बार्सिलोना की जर्सी पर राहा का नाम

पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी 'राहा' के नाम की घोषणा करते हुए, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद, रणबीर और राहा की एक तस्वीर साझा की थी। जबकि तीनों फोकस से बाहर थे, उनके पीछे दीवार पर टंगी बार्सिलोना की जर्सी पर राहा का नाम लिखा था। रणबीर बार्सिलोना के एक उत्साही प्रशंसक हैं।

अनुपमा ने अनुज को दी रोमांटिक सरप्राइज, लेकिन KISS वाले सीन ने मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर फैंस आपस में भिड़े

इस फिल्म में दिखेंगे स्टार्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां रणबीर के पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' है, वहीं आलिया के पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' है।

Anil Kapoor अब 'द नाइट मैनेजर' में दिखाएंगे एक्शन अवतार, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement