A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका अरोड़ा पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं। बॉलीवुड अभिनेत्री एक फैशन इवेंट से घर लौट रही थी, जिसके बारे में उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट भी पोस्ट किया था।

 Malaika Arora car accident Update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MALAIKA, TWITTER- ANI मलाइका अरोड़ा के कार एक्सीडेंट का अपडेट

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा को मामूली चोटें आई थीं।
  • मलाइका पुणे से मुंबई लौट रही थीं।
  • मलाइका अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।

मलाइका अरोड़ा शनिवार को मुंबई-पुणे राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री को कुछ मामूली चोटें आई हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं। बॉलीवुड अभिनेत्री को नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपोलो अस्पताल ने कहा, "मलाइका अरोड़ा खान का मुंबई पुणे हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया। उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

एक्ट्रेस को डॉक्टर की निगरानी में थीं और रविवार सुबह उन्हें छुट्टी दी गई। अब वो अस्पताल से घर आ चुकी हैं।

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

HOT! लेटेस्ट फोटोशूट में अनुष्का शर्मा से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं विराट कोहली

मलाइका एक फैशन इवेंट से घर लौट रही थीं, जिसके बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट भी पोस्ट किया था। लौटते वक्त उनके ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और उनकी रेंज रोवर एक्सप्रेसवे पर तीन कारों से टकरा गई।

स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

Latest Bollywood News