A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम एक्ट्रेस का निधन, पंखे से लटका मिला अपर्णा नायर का शव

मलयालम एक्ट्रेस का निधन, पंखे से लटका मिला अपर्णा नायर का शव

मलयालम अभिनेत्री अपर्णा नायर का संदिग्ध हालत में निधन हो गया है। एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है।

aparna nair, malyalam actress- India TV Hindi Image Source : TWITTER अपर्णा नायर।

मलयालम अभिनेत्री अपर्णा नायर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस अपने घर में मृत पाई गईं। अपर्णा नायर का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुई है। ऐसे में पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मलयालम सिने-धारावाहिक अभिनेत्री अपर्णा नायर तिरुवनंतपुरम में अपने आवास पर मृत पाई गईं। पुलिस ने बताया कि अपर्णा अपने पति और बच्चों के साथ रह रही थी।

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस के अनुसार 33 वर्षीय अभिनेत्री अपर्णा नायर ने कुछ फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया था। बीती रात करमना के पास उनके आवास पर उनका शव बरामद हुआ। एक्ट्रेस का शव संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला। घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में निजी अस्पताल द्वारा सूचित किया गया था, जहां उन्हें फांसी पर लटका पाया जाने के बाद भर्ती कराया गया था।

पारिवारिक कलेश हो सकता है मौत का कारण
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें अस्पताल से सूचना मिली और हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।' उनके परिवार में उनके पति और दो बच्चे हैं। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है और इस दुर्भाग्यपूर्ण कदम के पीछे पारिवारिक मुद्दे हैं। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:  'आदिपुरुष' से लेकर 'सेल्फी' तक, ये रहीं इस साल की 8 सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्में

बुर्ज खलीफा पर दिखा 'जवान' का भौकाल, शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान, बोले- ये पहली और आखिरी बार...!

Latest Bollywood News