A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूलभुलैया' की दुनिया में वापस आ रही हैं मंजुलिका, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

'भूलभुलैया' की दुनिया में वापस आ रही हैं मंजुलिका, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर लंबे समय से फैंस के बीच बज बना हुआ है। फिल्म में आगे क्या होगा, कौन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होगी? इन सब सवालों के जवाब जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर यानी की कार्तिक आर्यन ने फिल्म की हीरोइन के नाम से पर्दा उठा दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 , kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : DESIGN मंजुलिका बनकर डराने आ रही हैं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया फ्रेंचाइजी' के दूसरे पार्ट में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पंसद किया था। फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा साल 2023 में कर दी थी। वहीं जब से मेकर्स ने इस फिल्म का एलान किया था तब से ही फैंस फिल्म के बारे में जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं। खासकर फैंस फिल्म की  हीरोइन का नाम जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए हाल ही में  फिल्म के लीड एक्टर यानी की कार्तिक आर्यन ने फिल्म की हीरोइन के नाम से पर्दा उठा दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर हीरोइन को लेकर घोषणा कर दी है।

कार्तिक आर्यन ने बताया  'भूल भुलैया 3' में कौन होगी मंजुलिका

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका बनकर इस बार जो एक्ट्रेस फैंस को डराने आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन हैं। जी हां, विद्या बालन एक बार फिर से भूलभुलैया की दुनिया में मंजुलिका बनकर वापस आ रही हैं। विद्या बालन का वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है कि ‘और ऐसा हो रहा है। ओजी मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है।' वहीं इसके साथ-साथ कार्तिक आर्यन ने ये भी खुलासा कर दिया है कि ‘भूल भुलैया 3’ फिल्म कब रिलीज हो रही है। कार्तिक ने बताया कि ये फिल्म साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।  

विद्या बालन का रिएक्शन

वहीं कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट के बाद विद्या बालन ने भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  मेरे ढोलना... आ रही है वापस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा कार्तिक आर्यन के साथ। 

फिल्म के बारे में
 

बता दें कि 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी। इसमें शाईनी आहूजा, राजपाल यादव, अमीषा पटेल समेत कई कलाकार अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहाना से लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग तक लोगों को खूब पंसद आई थी। इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2022 में फिल्म का सीक्वल बना जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आए थे। इसमें कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था, वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा की फिल्म रे पहले और दूसरे पार्ट की तरह फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को रोमांच दिला पाता है या नहीं। बता दें कि ' भूल भुलैया 3' के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

 

ये भी पढ़ें:

शादी से पहले ही वायरल हुआ रकुल प्रीत-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड, थीम ने खींचा ध्यान

उदित नारायण के बेटे ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान किया कुछ ऐसा; वीडियो हुआ वायरल

 

Latest Bollywood News