Thursday, February 22, 2024
Advertisement

उदित नारायण के बेटे ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान किया कुछ ऐसा; वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंगर को एक फैन से बीच कॉन्सर्ट बदतमीजी करते देखा जा सकता है। वीडियो में सिंगर एक फैन का फोन छीनकर फेंकते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2024 12:35 IST
Aditya narayan hits fan and snatches phone throws it away during concert- India TV Hindi
Image Source : X आदित्य नारायण ने फैन के साथ की बदतमीजी

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के बीच तहलका मचा दिया है। आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज इवेंट का हिस्सा बने थे। जहां उन्होंने अपने कुछ हिट गाने वह मौजूद लोगों के लिए परफॉर्म किए। सिंगर को सुनने और देखने के लिए वहां पहुंचे लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। लेकिन, इसी बीच लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण को फैन के साथ बदतमीजी करते देखा जा सकता है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सिंगर की इस हरकत को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। यूजर्स आदित्य नारायण को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

आदित्य नारायण ने फैन संग की बदतमीजी

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण कई बार अपने गुस्से के कारण ट्रोल हो चुके हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में हैं। आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक फैन को मारने की कोशिश करते और उसका फोन फेंकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के कारण आदित्य नारायण पर लोग भड़क गए हैं। 

यहां देखें वीडियो-

कॉन्सर्ट के दौरान हुआ कुछ ऐसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव इवेंट के दौरान सिंगर ने पहले तो फैन के हाथ पर तेज से माइक मारा फिर उसका फोन छीना और दूर फेंक दिया। ये सब करने के बाद सिंगर फिर से गाना गाने लगते हैं। वीडियो में आदित्य नारायण को कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म 'डॉन' का गाना आज की रात पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। वीडियो देख साफ पता चल रहा है कि उनकी परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहे उनके एक फैन ने उनका ध्यान खींच लिया, जिसके बाद ये सब तमाशा हुआ।

आदित्य नारायण का वर्कफ्रंट

लेजेंड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने साल 2007 से रियलिटी शो होस्ट  करना शुरू किया। उन्होंने सबसे पहले सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' को होस्ट किया था। आदित्य फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। आदित्य नारायण ने 'ततड़-ततड़', 'इश्क्याऊं-ढिश्क्याऊं', 'मेरा मुल्क मेरा देश', 'मुझे माफ करना', 'राजा को रानी से', 'कभी न कभी' जैसे कई सुपरहिट गाने के लिए पॉपुलर हैं।

ये भी पढ़ें:

बहू Alia Bhatt पर प्यार लुटाती दिखीं नीतू कपूर, बॉन्ड देख हो जाएंगे इमोशनल

कतर एएफसी फाइनल में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का जलवा

रवि तेजा की 'ईगल' ने वीकेंड में की ताबड़तोड़ कमाई, रजनीकांत की 'लाल सलाम' का ये है हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement