Thursday, February 22, 2024
Advertisement

रवि तेजा की 'ईगल' ने वीकेंड में की ताबड़तोड़ कमाई, रजनीकांत की 'लाल सलाम' का ये है हाल

रवि तेजा की 'ईगल' और रजनीकांत की 'लाल सलाम' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। 'लाल सलाम' और 'ईगल' का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। इन दो फिल्मों के अलावा साउथ में फिल्म 'लवर', 'प्रेमालु' और 'अनवेषिपिपिन्न कांडेतुम' भी रिलीज हुई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 12, 2024 9:04 IST
Eagle Box Office Collection Day 3 ravi teja film beats rajinikanth lal salaam- India TV Hindi
Image Source : X रजनीकांत की 'लाल सलाम' और रवि तेजा की 'ईगल' का कलेक्शन

रवि तेजा की 'ईगल' ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। लोगों को फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट बहुत पसंद आ रही हैं। वहीं रजनीकांत की 'लाल सलाम' सिनेमाघरों में कुछ कमाई करते नहीं दिख रही है। फिल्म 'ईगल' और 'लाल सलाम' के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। साउथ की इन दो फिल्मों के अलावा 9 फरवरी को फिल्म 'लवर', 'प्रेमालु' और 'अनवेषिपिपिन्न कांडेतुम' भी रिलीज हुई थी, लेकिन इन साउथ की फिल्मों में रवि तेजा की 'ईगल' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है। रजनीकांत की 'लाल सलाम' का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। यहां जानें फिल्म 'ईगल' और 'लाल सलाम' का दूसरे दिन का बिजनेस...

'ईगल' ने 'लाल सलाम' को दी पटखन

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, रवि तेजा की 'ईगल' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6.1 करोड़ और दूसरे दिन 10.95 करोड़ कमा लिए हैं। वहीं 'ईगल' ने तीसरे दिन 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने पहले दिन केवल 4.3 करोड़ का और दूसरे दिन 6.55 करोड़ कमा लिए हैं। रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने तीसरे दिन 3.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। कमाई के मामले में रवि तेजा की 'ईगल' फिल्म 'लाल सलाम' को शानदार टक्कर देती नजर आ रही है।

रवि तेजा के बारे में

फिल्म 'ईगल' की कहानी एक कॉन्ट्रेक्ट किलर सहदेव वर्मा की है जो एक लड़की से प्यार करता है और उसके लिए बुरे काम छोड़ने का फैसला करता है। फिल्म 'ईगल' कार्तिक गट्टमनेनी के डायरेक्शन और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी है। फिल्म में काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'ईगल' सिर्फ तेलूगू और हिंदी भाषा में ही पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को अभी हिंदी में रिलीज नहीं किया गया है। रवि तेजा की 'ईगल' 80 करोड़ के बजट में बनी है। 

लाल सलाम के बारे में

रजनीकांत की की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने फिल्म 'लाल सलाम' को डायरेक्ट किया है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं। वहीं रजनीकांत कैमियो में रोल में नजर आए हैं। रजनीकांत स्टारर फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म में विग्नेश, लिविंगस्टोन, सेंथिल, जीविता, के एस रविकुमार और थांबी रमैया भी दिखाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें:

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Mithun Chakraborty से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत, एक्टर का पहला वीडियो आया सामने

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, बिग बॉस विनर का वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement