Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन की इतनी कमाई

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लोगों को पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 12, 2024 8:18 IST
TBMAUJ Box Office Collection Day 3 shahid kapoor kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TBMAUJ का दूसरे दिन कमाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'ने तीसरे दिन सिनेमाघरों में अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को पसंद आ रही है। ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी उम्मीद से अच्छा कलेक्शन कर दिखाया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म को वैलेंटाइन वीक और साथ ही वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। यहां जानें फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन क्या है?

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया तीसरे दिन कलेक्शन

फिल्म TBMAUJ ने पहले दिन भारत में 6.5 करोड़ रुपय की कमाई की। दूसरे दिन शनिवार को 9.50 करोड़ की कमाई कर ली है। Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार,'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने तीसरे दिन 10.50 का बिजनेस किया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से महज 2.11 करोड़ रुपये की कमाई की।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ऑक्यूपेंसी

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रविवार, 11 फरवरी 2024 को कुल मिलाकर 24.65% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। निर्माता दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में हैं। दोनों को पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते देखा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई कर रही है फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

फिल्ममेकर अमित जोशी और आराधना साह के डायरेक्शन में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर एक ऐसे आदमी का रोल प्ले कर रह हैं जो सिफरा नाम की रोबोट से शादी करने का फैसला करते हैं। फिल्म मैडॉक फिल्म्स की बनाई है।'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

ये भी पढ़ें:

Mithun Chakraborty से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत, एक्टर का पहला वीडियो आया सामने

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, बिग बॉस विनर का वीडियो हुआ वायरल

इन स्टार्स की सादगी के दीवाने हैं फैंस, ड्रेस को रिपीट करने में नहीं कतराते, लिस्ट में बड़े-बड़े नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement