Friday, February 23, 2024
Advertisement

इन स्टार्स की सादगी के दीवाने हैं फैंस, ड्रेस को रिपीट करने में नहीं कतराते, लिस्ट में बड़े-बड़े नाम

दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी है जो अपने ड्रेस को इवेंट या फंक्शन में रिपीट करती रहती हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2024 6:31 IST
Deepika Padukone to Alia Bhatt bollywood actress who repeat their same clothes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ड्रेस को रिपीट में पहने से नहीं कतराते ये सेलेब्स

बॉलीवुड सितारों ने रिपीट आउटफिट करने को फैशन में बदल दिया है। लोग हमेशा बी-टाउन के ये सेलेब्स को कॉपी करने की कोशिश करते रहते हैं, जिसकी वजह से कई बार उनका लुक ट्रेंड करने लगता है। वहीं आज दीपिका पादुकोण से आलिया भट्ट तक, जैसी बड़ी एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को इवेंट या फंक्शन में रिपीट करती रहती हैं। इसकी वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती है। कई लोग सोचते हैं कि मशहूर हस्तियां अपने कपड़े नहीं दोहराते हैं, लेकिन ये सच नहीं है। हम सभी की तरह हैं वो भी अपने ड्रेस को रिपीट करते हैं। वहीं कुछ सेलेब्स अपने ड्रेस को रिक्रिएट करके भी पहनते हैं।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कई बार एयरपोर्ट पर अपना लुक रिपीट करते देखा जा चुका है। अभिनेत्री हमेशा अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए लाइमलाइट में रहती है।

दीपिका पादुकोण

'फाइटर' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने दिवाली के दौरान अपने लाल सब्यसाची दुपट्टे को दोबारा पहना था, जिसे उन्होंने पहली बार 2018 में रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी के ठीक बाद पहना था।

Deepika Padukone to Alia Bhatt bollywood actress who repeat their same clothes

Image Source : X
ड्रेस को रिपीट में पहने से नहीं कतराते ये सेलेब्स

आलिया भट्ट

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए अपनी शादी की साड़ी पहनी थीं। इस वजह से एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

जेनेलिया डिसूजा 

इस लिस्ट में जेनेलिया डिसूजा भी शामिल है। एक्ट्रेस अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हनों में से एक हैं। जब उसके भाई निगेल की शादी हुई तो उन्होंने अपना दुल्हन वाले लुक के साथ-साथ लहंगा भी रिपीट किया था।

कंगना रनौत

अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस कंगना रनौत को साड़ियां पहना बहुत पसंद हैं और वह न केवल इवेंट्स में अपनी साड़ियां रिपीट पहनती रही हैं, बल्कि अपने एयरपोर्ट फैशन के लिए भी स्टाइल करती हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की Bebo करीना कपूर खान ने अपनी गर्ल नाइट आउट के लिए कफ्तान पहने नजर आई थीं। इसके पहले भी COVID लॉकडाउन के शुरुआत के दौरान एक्ट्रेस को ये ड्रेस पहने देखा गया था।

Deepika Padukone to Alia Bhatt bollywood actress who repeat their same clothes

Image Source : X
ड्रेस को रिपीट में पहने से नहीं कतराते ये सेलेब्स

परिणीति चोपड़ा

'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली परिणीति चोपड़ा ने भी अपने कपड़े रिपीट किए हैं। उन्होंने निकयंका बैश के लिए हेमंत और नंदिता की ड्रेस पहनी थी और बाद में इसे अपनी छुट्टियों पर भी पहनी थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर ने अपनी सबसे फेवरेट डिज़ाइनर्स में से एक अनामिका खन्ना की ये फ्लेयर्ड पैंट और ट्यूनिक सेट पहले 2014 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में पहना और उसके बाद 2016 में एक बार फिर एक प्रमोशनल इवेंट के लिए पहना। 

सुष्मिता सेन

'आर्या 3' स्टार सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में 19 साल पुरानी साड़ी को रिपीट कर भी को चौका दिया था। बता दें कि 'कॉफी विद करण' में सुष्मिता सेन ने ये साड़ी पहनी थी। इस शो में उनके साथ के साथ संजय दत्त भी नजर आए थे।

जाह्नवी कपूर

धनतेरस 2023 के खास मौके पर जाह्नवी कपूर को करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा के लिए बैंगनी रंग की साड़ी में नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने इस साड़ी को दोबारा पहना है, जिसे उन्होंने पहले अगस्त में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दौरान पहना था। 

ये भी पढ़ें:

कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन, साइकिल से किया 1000 किलोमीटर का सफर तय

रकुल प्रीत के घर शुरू हुई ग्रैंड वेडिंग की तैयारी, जैकी भगनानी संग शादी से पहले परिवार के साथ आईं नजर

21वीं सदी में शाहरुख खान संग दी हिट फिल्म, अचानक कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement