Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, बिग बॉस विनर का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस विजेता और नामी यूट्यूबर एल्विश यादव शो से बाहर आने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स को रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। एल्विश के इस नए वीडियो ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2024 7:03 IST
Elvish Yadav slapped a man in restaurant- India TV Hindi
Image Source : X एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इन दिनों एल्विश जयपुर में है। सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एल्विश को एक शख्स के साथ लड़ाई करते देखा गया है। इसके पहले यूट्यूबर एल्विश रेव पार्टी में सांप और उसके जहर के इस्तेमाल करने के मामले को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे। एल्विश यादव अब इस नई वायरल वीडियो की वजह से छाए हुए हैं।

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा शो के बाद से इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार एल्विश एक वायरल वीडियो की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें एल्विश यादव एक शख्स को जयपुर के रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने हलचल मचा दी है।

यहां देखें वीडियो-

एल्विश यादव का वायरल वीडियो

बिग बॉस विनर एल्विश यादव के इस वीडियो को द खबरी ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह एक शख्स से लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आसपास कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लोग बता रहे हैं कि एल्विश ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इसलिए बहस मारपीट तक पहुंच गई।

एल्विश यादव के बारे में

एल्विस यादव ने साल 2016 में अपना यूट्यूब अकाउंट बनाया था। बिग बॉस ओटीटी सीजन दो के विजेता का ऐलान 14 अगस्‍त को हुआ तो एल्विस यादव ने बाजी मारी थी। वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे हैं। एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ के लिए भी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें:

इन स्टार्स की सादगी के दीवाने हैं फैंस, ड्रेस को रिपीट करने में नहीं कतराते, लिस्ट में बड़े-बड़े नाम

कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन, साइकिल से किया 1000 किलोमीटर का सफर तय

रकुल प्रीत के घर शुरू हुई ग्रैंड वेडिंग की तैयारी, जैकी भगनानी संग शादी से पहले परिवार के साथ आईं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement