A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज बाजपेयी और अल्लू अर्जुन ने की खूब मस्ती, 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2024' में मिले दो सुपरस्टार

मनोज बाजपेयी और अल्लू अर्जुन ने की खूब मस्ती, 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2024' में मिले दो सुपरस्टार

मनोज बाजपेयी और अल्लू अर्जुन देश को दो महान एक्टर हैं, दोनों ने तेलुगु फिल्म 'हैप्पी एंड वेदम' में एक साथ काम किया है। अब दोनों की मुलाकात हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2024 में हुई।

Manoj Bajpayee and Allu Arjun- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Manoj Bajpayee and Allu Arjun

मनोज बाजपेयी और अल्लू अर्जुन दोनों ही ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्म के ऐलान के साथ ही फैंस की बेकरारी बढ़ जाती है। दोनों ने ही कई बार ब्लॉकबस्टर सिनेमा से लोगों का दिल जीता है। हाल ही में देश के इन दो धांसू स्टार्स की मुलाकात बर्लिन में हुए फिल्म फेस्टिवल में हुई। यह एक शानदार रियूनियन था, जिसकी तस्वीरें मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

गजब का है दोनों का लुक

इन तस्वीरों में मनोज बाजपेयी और अल्लू अर्जुन को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। जहां मनोज ने बेज रंग का सूट पहना था, वहीं अल्लू ने काले रंग का सूट पहना था। मनोज और अल्लू ने एक क्लिक में दीपक डोबरियाल के साथ पोज भी दिया। मनोज और अल्लू ने दो तेलुगु फिल्मों 'हैप्पी' और 'वेदम' में एक साथ काम किया है। 

देखिए ये तस्वीरें...

12 साल बाद हुई मुलाकात

अपने इस पुराने कनेक्शन का जिक्र करते हुए, मनोज ने कैप्शन में लिखा, "द फैबल स्क्वाड के साथ बर्लिनले बज़ और हमारी तेलुगु फिल्मों हैप्पी और वेदम के 12 साल बाद @alluarjunonline के साथ एक विशेष पुनर्मिलन... पुराने बंधन और नई कहानियों के लिए।" इस साल बर्लिन में मनोज की फिल्म 'द फैबल' की स्क्रीनिंग हुई थी। राम रेड्डी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, हीरल सिद्धू, प्रियंका बोस, तिलोत्तमा शोम, अवान पुकोट और दीपक डोबरियाल हैं। एक अन्य तस्वीर में, मनोज को द फैबल के कलाकारों और क्रू के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

इन फिल्मों में आए नजर

अल्लू अर्जुन जल्द ही 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगे। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह अगले साल अगस्त में सिनेमाघरों में आएगी। मनोज बाजपेयी को आखिरी बार 'जोरम' और कोंकणा सेन शर्मा के साथ नेटफ्लिक्स 'सीरीज किलर' सूप में भी देखा गया था।

इसे भी पढ़ें- 

'बिग बॉस 17' के बाद अब रियलिटी शो 'डांस + प्रो' में लगेगा तड़का, नजर आएंगे ओरी

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर है एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

Latest Bollywood News