Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के बाद अब रियलिटी शो 'डांस + प्रो' में लगेगा तड़का, नजर आएंगे ओरी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों बस एक ही नाम छाया हुआ है, वह हैं ओरी। हाल ही में 'बिग बॉस 17' में नजर आए थे। वहीं अब जल्द ही वह 'डांस + प्रो' में दिखने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 24, 2024 19:34 IST
Orry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Orry

स्टार प्लस ने डांस प्लस के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें डांस + प्रो के साथ वापसी है। रेमो डिसूजा और दूसरे कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनीत पाठक और राहुल शेट्टी की दोस्ती के साथ, डांस प्लस ने अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। इस अलावा दर्शक इस सीजन अलग अलग टैलेंट के साथ ही परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। अब इस शो में ओरी की एंट्री होने जा रही है। 

रेमो और ओरी में होगी मजेदार नोक-झोंक

अगर बात डांस की है, तो स्टार प्लस डांस रियलिटी शो डांस + प्रो सबसे बेस्ट डांस परफॉरमेंस देखने का एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है। जबरदस्त और टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स के अलावा शो के कमाल के जज और कैप्टन्स कभी भी दर्शकों को हर एपिसोड में सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार दर्शक सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी को डांस+प्रो के स्टेज पर धमाल मचाते हुए देखेंगे। दर्शक ओरी, रेमो डिसूजा, कैप्टन्स और कंटेस्टेंट्स की मजेदार नोक-झोंक देखेंगे और आप इसे मिस नहीं कर सकते। 

मजेदार होने वाला है एपिसोड

दर्शकों के लिए डांस + प्रो पर ओरी को देखना और उनके द्वारा अनोखे अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करना असल में एक विजुअल ट्रीट होगा जो सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच वायरल हो रहा है। ओरी, जो अपने अलग-अलग फ़ोन कवर के लिए जाने जातें हैं, उनका इसपर एक एक्ट होगा, जो पक्का दर्शकों हंसाने वाला है। ओरी शो में और भी मजा जोड़ने वाले हैं और दर्शक इसे एन्जॉय करना मिस नहीं करेंगे इतना तो तय है। डांस+ प्रो शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। शनिवार और रविवार को और डिज़्नी+हॉटस्टार पर अवेलेबल होगा।

इसे भी पढ़ें- 

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बेटी खुशी कपूर हुईं इमोशनल, शेयर की ममता भरी थ्रोबैक तस्वीर

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर है एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement