A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Hrithik Roshan के कारण ये एक्टर नहीं करना चाहते डांस, जानिए क्या है वजह

Hrithik Roshan के कारण ये एक्टर नहीं करना चाहते डांस, जानिए क्या है वजह

हाल ही में मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया है कि उन्हें डांस करने का शौक था, लेकिन उन्होंने ऋतिक रोशन के नृत्य को देखने के बाद डांस करना छोड़ दिया।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Hrithik Roshan

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जिन्हें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'अलीगढ़', 'द फैमिली मैन' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने बताया कि उन्हें वास्तव में डांस करने का शौक था और जब तक उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का डांस नहीं देखा, तब तक पर्दे पर डांसर के रूप में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के बारे में सोचा। अभिनेता जल्द ही शर्मिला टैगोर के साथ आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'गुलमोहर' में दिखाई देंगे। हाल ही में एक चैट शो में मनोज बाजपेयी ने सच्चाई बताई।

Upcoming Twists: अनुपमा के साथ-साथ इन सीरियल में होगा बड़ा क्लेश, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

गायन के प्रति अपने लगाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, चूंकि मैं थिएटर से हूं, इसलिए शर्त हुआ करती थी कि कलाकार को गाना सीखना चाहिए। मैं नाचता भी था। मनोज ने खुलासा किया कि वह प्रशिक्षित छऊ डांसर है। मैं छऊ डांस में ट्रेंड हूं पर जब मैंने ऋतिक को देखा तो मैंने सोचा आज से डांसिंग का ख्वाब बंद। अब ये नहीं सीख सकता मैं।

Salman Khan ने शेयर किया काली बिल्ली का वीडियो, क्या भाईजान इन्हें मानते हैं lucky charm?

'गुलमोहर', जिसमें अभिनेता सूरज शर्मा भी हैं, शर्मिला टैगोर की एक दशक से अधिक समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म 3 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

Latest Bollywood News