Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: अनुपमा के साथ-साथ इन सीरियल में होगा बड़ा क्लेश, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 27, 2023 14:47 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' , ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

अनुपमा

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक तरफ शिवरात्रि का उत्सव चल रहा है अनुज और अनुपमा उत्साह में डांस कर रहे हैं। माया भी वहाँ है वह अनुज को देखती है। काव्या माया की मायाजाल देखती है। जहां वह अनुज के प्यार में पागल हो रही है। वही अनुपमा माया से भिड़ जाती है तो काव्या बिना समय बर्बाद किए तुरंत ही माया का पर्दाफाश कर देती है।माया अनुज के लिए अपने प्यार के बारे में स्वीकार करती है जिससे अनुज और अनुपमा परेशान हो जाते हैं। अनुपमा इस बार माया और अनुज से जवाब चाहती है। वही वनराज बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करता है कि अनुपमा का घर टूट रहा है। क्या वनराज की यह इच्छा पूरी होगी? क्या माया के बीच आ जाने से अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Salman Khan ने शेयर किया काली बिल्ली का वीडियो, क्या भाईजान इन्हें मानते हैं lucky charm?

घूम है किसी के प्यार में (GHKKPM)

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'घूम रहे किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा ऐसा लगता है कि सई अशोक से मिलने जाती है जो बहुत खतरनाक गुंडा है। विराट चाहता है कि वह घरेलू हिंसा के इस मामले को संभाले और नहीं चाहता कि सई इस मामले में कूदे। अब सई लौटती है और वह विराट से मिलती है जो अपनी जान जोखिम में डालने के लिए सई से बहुत नाराज है। विराट ने सई को चेतावनी दी कि उसे ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे उन्हें नुकसान हो, लेकिन सई विराट की बात नहीं मानने वाली है और उसके साथ तीखी बहस हो जाती है। क्या विराट सई को इस नए गुंडे अशोक से सुरक्षित रख पाएगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्माता ने अरविंद केजरीवाल की ली चुटकी, उन्हें ही घेर लिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। मंजरी अभिमन्यु और आरोही की शादी की घोषणा करती है। शो में आगे जहां देखा जाता है कि अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे की तरफ देखते हैं जहां अभिमन्यु आरोही से शादी करने का अपना फैसला रखता है। ड्रामा के बीच में आकर कायरव बहुत गुस्से में है। कैरव शादी के इस फैसले को रोक देता है वह आरोही से सवाल करता है कि क्या वह उसी आदमी से शादी करना चाहती है जिसने अक्षरा को तब छोड़ा था जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। अभिमन्यु कायरव को शादी के लिए मनाने का फैसला करता है, हालांकि कायरव इस शादी के फैसले के खिलाफ है। जब अभिमन्यु इस बार अपने शादी के फैसले को नहीं बदलने का बड़ा वादा करता है।क्या अभिमन्यु कायरव को आरोही से शादी के लिए राजी कर पाएगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement