A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mithun Chakraborty की मां का निधन, Anupamaa की काव्या से भी था क्लोज रिलेशन

Mithun Chakraborty की मां का निधन, Anupamaa की काव्या से भी था क्लोज रिलेशन

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने अपनी मां को खो दिया। मिथुन की मां का आज निधन हो गया है।

mithun chakraborty, madalsa sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिथुन चक्रवर्ती, मदालसा शर्मा और शांतिरानी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और उनके परिवार के लिए आज का दिन बेहद दुखद है। एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का निधन हो गया। मिथुन का पूरा परिवार इस खबर के बाद से गम के माहौल में डूबा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की मां ओल्ड एज संबंधित बीमारियों से जूझ रही थीं। इन्हीं बीमारियों के चलते उन्होंने 6 जुलाई को आखिरी सांसें लीं। इस खबर की जानकारी एक्टर के बेटे ने दी है। 

मिथुन के बेटे ने दी जानकारी
बता दें, एबीपी से बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने कहा कि मिथुन की मां यानी उनकी दादी का निधन हो गया। उन्होंने कहा, 'दादी हमारे बीच नहीं रहीं।' मिथुन चक्रवर्ती की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का मुंबई में निधन हुआ। अंतिम संस्कार से जुड़ी कोई खबर अभी सामने नहीं आई है। 

लोग जता रहे शोक
तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, 'मिथुन चक्रवर्ती को उनकी मां के निधन पर गहरी संवेदना संवेदना।' बीजेपी नेता और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल ने भी एक्टर की मां के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने बंगाली भाषा में संवेदना जताई है। उन्होंने लिखा, 'इस दुख का कोई तोड़ नहीं है। आंटी मिथुन दा के साथ ही रहती थीं। भगवान उन्हें इस गम से उबरने की शक्ति दें।'

मदालसा शर्मा से था खास रिश्ता
ये खबर 'अनुपमा' शो की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के लिए भी काफी दुखद है। दरअसल, एकट्रेस मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे की पत्नी हैं। यानी एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू हैं। शांतिरानी मदालसा की दादी सास हैं। मदालसा मिथुन के साथ ही उनकी मां के भी काफी करीब थी। एक्ट्रेस ने फिलहाल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फैंस को उनके पोस्ट का इंतजार है।  बता दें, मदालसा 'अनुपमा' शो में काव्या का किरदार निभाती है, जो वनराज की दूसरी पत्नी है।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने किया ऐसा काम, जिसका नहीं था किसी को अंदाजा

अनुपमा को सवालों के कटघरें में खड़ा करेगी मालती देवी, हटेगा माया की मौत के सबसे बड़े राज से पर्दा!

Latest Bollywood News