A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mouni Roy 'फकीरन' गाने में दिखाएंगी खूबसूरती का जलवा, इस दिन रिलीज होगा song

Mouni Roy 'फकीरन' गाने में दिखाएंगी खूबसूरती का जलवा, इस दिन रिलीज होगा song

Mouni Roy: मौनी रॉय जल्द ही 'फकीरन' गाने पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली हैं। बता दें इल गाने में जहरा खान ने अपनी आवाज दी है।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Mouni Roy

Mouni Roy: टी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं एक नया ट्रैक " फकीरन " जो 30 नवम्बर को रिलीज होने वाला है। इस गाने पर जहरा खान ने अपनी आवाज दी है। तनिष्क बागची ने गाने के म्यूजिक के साथ गाने के बोल भी लिखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब जहरा तनिष्क और निर्देशक अरविंदर खैरा इस बात पर विचार कर रहे थे कि गाने में किसे फिल्माया जाना चाहिए, तो उन सभी ने तुरंत सामूहिक निर्णय के साथ यह तय किया कि इस गाने में मौनी रॉय ही सटीक बैठेंगी क्योंकि जहरा की आवाज की बनावट मौनी के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाती है।

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

जहरा एस खान कहती  हैं, "मुझे लगता है कि मौनी को इस अद्भुत ट्रैक का हिस्सा बनाना सबसे अच्छा निर्णय था। जब मैं इस गाने की रिकॉर्डिंग कर रही थी तब मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि  मौनी इस गाने के साथ जस्टिस करेंगी।  वे इस टीम का अद्भुत हिस्सा हैं और हमें पूरा भरोसा है की उन्होंने इस गाने के साथ पूरा जस्टिस किया है। "मौनी रॉय,  कहती हैं कि , "मैंने जहरा के सभी गाने सुने हैं और हर बार, मुझे लगता है कि उनकी आवाज में एक नयापन  और यूनिक टेक्सचर  है। जब मुझे पता चला कि मैं इस गाने का हिस्सा बनने जा रही हूं तो मैं बहुत उत्साहित थी।" 

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

जहरा एस खान अपने अनोखे लहजे और और दमदार आवाज के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। इस बार मौनी की अदाकारी और जहरा की यूनिक आवाज का मिश्रण इस म्यूजिक वीडियो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाता है। हम सभी को फकीरन का बेसब्री से इंतजार है। टी-सीरीज प्रस्तुत करते है जहरा एस खान का नया गाना फकीरन। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित इस संगीत विडियो में तनिष्क बागची ने म्यूजिक के साथ साथ इसके बोल भी लिखे हैं। मौनी रॉय अभिनित यह म्यूजिक वीडियो  30 नवंबर को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज किया जायेगा।

Latest Bollywood News