Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' का टीजर सामने आया है। बता दें इस फिल्म में रणवीर और वरुण दोनों ही डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: November 28, 2022 17:00 IST
Ranveer instagram- India TV Hindi
Image Source : RANVEER INSTAGRAM Circus Teaser out

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की शानदार एंटरटेनिंग फिल्म 'सर्कस' की पहली झलक आज फैंस के सामने आ गई है। बता दें फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस और बहुत से सितारे नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सर्कस' के निर्माताओं ने सोमवार को इसका टीजर रिलीज किया। 'सिम्बा' और 'सर्यूवंशी' के बाद सुपरस्टार बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का तीसरा कोलैबोरेशन है। टीजर में संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी, मराठी अभिनेता सिद्धार्थ जाधव के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा जैसे सितारे शामिल हैं। फिल्म में रणवीर और वरुण दोनों ही डबल रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

टीजर में न केवल ट्रेलर रिलीज होने की तारीख (2 दिसंबर) की घोषणा की गई है, बल्कि यह भी कहा गया है कि फिल्म इस साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी। 48 सेकंड के रनटाइम के साथ, टीजर मनोरंजन से पैक है। यह उनकी फिल्मों के पिछले संदर्भों को बनाता है। यह भी संकेत देता है कि फिल्म 1960 के दशक में सेट की जाएगी।

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में किया था जबरदस्त डांस, अब दूसरा वीडियो हो रहा वायरल

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर 

यह फिल्म रणवीर के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में, '83' और 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। साथ ही रणवीर के पास करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है, जिसमें वह धर्मेंद्र, 'गली बॉय' की सह-कलाकार आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन