Friday, April 19, 2024
Advertisement

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में किया था जबरदस्त डांस, अब दूसरा वीडियो हो रहा वायरल

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा का सोशल मीडिया में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इससे पहले आयशा ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस किया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 16, 2022 22:01 IST
oyee_ayesha- India TV Hindi
Image Source : OYEE_AYESHA Pakistani Girl Dance

Pakistani Girl Dance Video:  कुछ दिनों पहले आप ने भी एक वीडियो देखा होगा जिसमें एक लड़की हरे रंग का कपड़ा पहन कर 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में डांस कर रही थी। जी हां हम वहीं लड़की आयशा की बात कर रहे हैं। आयशा का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भी पिछले वीडियो के जैसे फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं। 

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: Gunjan sinha ने अपने नाम किया 'झलक दिखला जा 10' का ताज, इतनी मिली प्राइज मनी

हाल ही में आयशा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। इस बार आयशा साजिया मंजूर के गाने 'बतियां बुझाई रखदी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। पहले वीडियो की तरह इस वीडियो को देखकर फैंस उनके डांस मूव्स पर दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। साथ ही फैंस लगातर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आज सारी वीडियो खोज लूंगा आप की। वहीं बहुत से यूजर हार्ट भेजकर डांस की तारीफ कर रहे हैं।   

Tiger 3: Salman Khan के साथ Katrina Kaif के अलावा ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर, 'टाइगर 3' में निभाएंगी ये किरदार

बता दें इससे पहले आयशा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस कर रही थीं। आयशा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। आयशा ने अभी तक केवल 14 ही फोटो पोस्ट किए है। आयशा के इंस्टग्राम पर 489k फॉलोअर्स हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement