A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड MS Dhoni ने इस शख्स को गिफ्ट की 7 नंबर की जर्सी, जानिए कौन हैं वो?

MS Dhoni ने इस शख्स को गिफ्ट की 7 नंबर की जर्सी, जानिए कौन हैं वो?

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से एक खास कार्यक्रम रखा गया, जिसमें बोमन और बेली को सम्मानित किया गया।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM MS Dhoni gifts personalized CSK jerseys to Oscar-winning

The Elephant Whisperers को 95वें अकेडमी पुरस्कारों में बेस्ट शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर पुरस्कार मिला है। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान रियल लाइफ में हाथियों की देखभाल करने वाले बोमन और बेली ने CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। महेंद्र सिंह धोनी के फैन फॉलिंग के किस्से समय-समय पर देखने को मिलते रहते हैं। उनके चाहने वाले उन्हें भगवान की तरह मानते हैं।

Khatron Ke Khiladi 13: साउथ अफ्रीका जाने से पहले शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस? क्या हाथ से निकलेगा रोहित शेट्टी का शो

बता दें मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में हाथियों की देखभाल करने वाले बोमन और बेली भी शामिल थे। उन्हें इस दौरान सम्मानित किया गया। एमएस धोनी ने तो अपनी जर्सी गिफ्ट कर उन्हें सम्मानित किया। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से उन्हें मोमेंटो भी दिया गया। चेन्नई सुपर किंग्स की और से उन्हें हाथियों की देखभाल के लिए चेक भी दिया गया। टीम ने इवेंट से तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, "हमारा दिल जीतने वाली टीम की सराहना की दहाड़! बोमन, बेली और फिल्म निर्माता कार्तिकी गोंसाल्विस की मेजबानी करना बहुत अच्छा है।

The Kerala Story दो राज्यों में बैन होने के बाद विदेश में भी होगी रिलीज, 37 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक, बोमन और बेली को कई बार सम्मानित किया गया है, जबकि कार्तिकी गोंसाल्विस और निर्माता गुनीत मोंगा को भी कई पुरस्कार मिले हैं क्योंकि द एलिफेंट व्हिस्परर्स ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी है। द एलीफेंट व्हिस्परर्स ने इस डॉक्यूमेंट्री के सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री का ऑस्कर जीतने के बाद देश का नाम रोशन किया। कर्नाटक और तमिलनाडु की सीमा पर स्थित सुरम्य मुदुमलाई नेशनल पार्क में फिल्माई गई यह कहानी कट्टुनायकन जनजाति के एक स्वदेशी जोड़े बोम्मन और बेली के रोजमर्रा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रघु नाम के एक अनाथ हाथी की रक्षा के लिए खुद को समर्पित करते हैं। शिकारियों से और उनकी देखभाल करते हैं।

Latest Bollywood News